19 साल टैनिस खिलाड़ी ने नंबर वन केर्बर को दिया झटका

  • 19 साल टैनिस खिलाड़ी ने नंबर वन केर्बर को दिया झटका
You Are HereSports
Tuesday, January 10, 2017-1:56 PM

सिडनी: विश्व की नंबर एक महिला टैनिस खिलाड़ी जर्मनी की एंजेलिक केर्बर को सिडनी इंटरनेशनल टैनिस टूर्नामैंट में मंगलवार को रूस की युवा खिलाड़ी डारिया कसात्किना ने लगातार सेटों में हराकर उलटफेर का शिकार बना दिया। 19 साल की डारिया ने महिला एकल वर्ग के दूसरे राउंड में केर्बर को लगातार सेटों में 7-6 6-2 से हराकर बाहर किया और अगले सप्ताह से शुरू होने जा रहे वर्ष के पहले ग्रैंड स्लेम आस्ट्रेलियन ओपन के लिए भी उनकी उम्मीदों को करारा झटका दे दिया।  

केर्बर गत सप्ताह ब्रिसबेन में भी अंतिम 8 में हारी थीं। विश्व में 26वीं रैंक की डारिया ने नंबर एक केर्बर को हराने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वह इसे बयां नहीं कर सकती हैं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इससे मेरा आस्ट्रेलियन ओपन में जाने से पहले आत्मविश्वास बढ़ेगा। ग्रैंड स्लेम सोमवार को मेलबोर्न पार्क में शुरू होने जा रहा है जहां जर्मन खिलाड़ी अपने खिताब का बचाव करने उतरेंगी।   

दिन के अन्य मुकाबलों में रूस की अनास्तासिया पाविलचेनकोवा ने हमवतन और गत चैंपियन स्वेत्लाना कुज्नेत्सोवा को 7-5 6-3 से हराया। पाविलचेनकोवा के सामने अब क्वार्टरफाइनल में कनाडा की युजिनी बुकार्ड की चुनौती रहेगी। युजिनी ने दिन के एक अन्य उलटफेर में तीसरी सीड डोमिनिका सिबुलकोवा को हराया।  नौवीं सीड इटली की राबर्टा विंसी भी चेक गणराज्य की बारबोरा स्ट्राइकोवा से 6-2 6-3 से मुकाबला हार गयीं लेकिन पूर्व नंबर एक कैरोलिन वोज्नियाकी ने कजाखिस्तान की यूलिया पुतिनसेवा को 6-0 7-5 से हराकर अपनी उम्मीदें बरकरार रखीं।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You