चेन्नई ओपन में उतरेंगे दिग्गज सितारे

  • चेन्नई ओपन में उतरेंगे दिग्गज सितारे
You Are HereTennis
Thursday, November 24, 2016-8:41 AM

चेन्नई: टैनिस के दिग्गज सितारे देश की सबसे पुरानी और प्रतिष्ठित टेनिस प्रतियोगिता एयरसेल चेन्नई ओपन के 22वें संस्करण में उतरेंगे जिससे प्रशंसकों को साल की शुरुआत में शानदार टैनिस का नजारा देखने को मिलेगा।  चेन्नई ओपन में उतरने जा रहे दिग्गज सितारों में स्पेन के 4, रुस के 3, ब्राजील और क्रोएशिया के 2-2 नाम शामिल हैं। नुंगमबक्कम के एसडीएटी टैनिस स्टेडियम में होने वाले इस एटीपी टूर्नामैंट में सबसे बड़ा नाम धमाकेदार फॉर्म में चल रहे विश्व के नंबर 6 खिलाड़ी क्रोएशिया के मारिन सिलिच का है। 

विश्व के नंबर 14 रॉबर्टो अगुथ (स्पेन), नंबर 27 अल्बर्ट रामोस-विनोलास (स्पेन), नंबर 35 मार्टिन क्लीजा (स्लोवाकिया) और बोर्ना कोरिच (क्रोएशिया) भी प्रतियोगिता में बड़ा आकर्षण होंगे। कभी दुनिया के शीर्ष दस खिलाड़ियों में शुमार रहे टॉमी रॉबरेडो (स्पेन) के दस साल बाद और मिखाईल योझनी (रुस) के दो साल बाद भारत लौटने से टूर्नामैंट में दिग्गज खिलाड़ियों का खेल बिगड़ सकता है। 

2006 में विश्व नंबर 5 रह चुके रॉबरेडो काफी दमखम वाले खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 10 एटीपी एकल खिताब जीतने के साथ-साथ स्पेन को 3 बार डेविस कप जिताने में भी अहम भूमिका निभाई है। 2004 में जब वह चेन्नई में पहली और आखिरी बार उतरे थे तो उन्होंने राफेल नडाल के साथ युगल खेलते हुए खिताब जीता था। फिलहाल वह विश्व के नंबर 57 के खिलाड़ी हैं और 34 साल की उम्र में भी उन्हें हल्के में नहीं लिया जा सकता। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You