करमन कौर, अंकिता राणा उभरती हुई टैनिस प्रतिभाएं हैं: सानिया   

  • करमन कौर, अंकिता राणा उभरती हुई टैनिस प्रतिभाएं हैं: सानिया   
You Are HereTennis
Sunday, October 23, 2016-1:10 PM

हैदराबाद: टैनिस स्टार सानिया मिर्जा को लगता है कि एकल खिलाड़ी करमन कौर थांडी, अंकिता राणा और युगल विशेषज्ञ प्रार्थना थोम्बरे देश की उभरती हुई युवा टैनिस प्रतिभायें हैं।  सानिया ने कहा कि मुझे लगता है कि करमन कौर थांडी बहुत प्रतिभाशाली है और अंकिता रैना इस समय भारत में नंबर एक महिला एकल खिलाड़ी है। हमारे पास प्रार्थना थोम्बरे सर्वश्रेष्ठ युगल खिलाड़ी है जबकि लड़कों के वर्ग में सुमित नागल में काफी प्रतिभा है। ’’  

सानिया ने हाल में लगातार 80 हफ्तों से युगल रैंकिंग में नंबर एक खिलाड़ी बनने का जश्न मनाया। उन्होंने कहा कि टेनिस खेल में देश में काफी प्रतिभाएं हें और खिलाड़ी को आगे बढऩे के लिए उचित मार्गदर्शन की जरूरत है।  

उन्होंने कहा कि हमारे पास प्रतिभा है और मुझे उम्मीद है कि सही तरह के प्रयास से हम ग्रैंडस्लैम स्तर के कुछ खिलाड़ी निकलते हुए देखेंगे। टैनिस वैश्विक खेल है। युवा प्रतिभाओं को उचित मार्गदर्शन और सहयोग की मदद है ताकि उन्हें अंतर्राष्ट्रीय सफलता हासिल करने में मदद की जा सके।’’ उन्होंने अपने गृहनगर हैदराबाद में सानिया मिर्जा टैनिस अकादमी बनायी है जो युवा प्रतिभाओं के लिए इसी दिशा में उठाया गया कदम है।  
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You