विराट ने बताई दिवाली सेलिब्रेट करने की कुछ खास बातें 

  • विराट ने बताई दिवाली सेलिब्रेट करने की कुछ खास बातें 
You Are HereCricket
Thursday, October 06, 2016-1:51 PM

नई दिल्ली: कोलकाता के ईडन गार्डन्स में टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टैस्ट के चौथे दिन 178 रनों से जीत हासिल की। भारत ने 3 मैचों की टैस्ट सीरीज में 2-0 से बढ़त हासिल कर ली हैं, इसी के साथ भारत ने टैस्ट रैंकिग सुधार कर नबंर 1 हासिल कर ली है। 

ऐसे में दीवाली का त्यौहार आने वाला है। जिसे काफी धूम धाम से मनाय जा जाता है। उन्हीं में से एक टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली हैं जिन्होंने भी दिवाली की तैयारियां शुरू कर दी हैं। हाल ही मैं में विराट ने एक एड शूट किया हैं। जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली बता रहे हैं कि उन्हें कैसी दिवाली पसंद हैं। 

विराट कोहली ने इस वीडियो में दिवाली से सम्बन्धित हर महत्वपूर्ण बातों के बारे में बताया हैं, जिसके बिना दिवाली अधूरी-सी लगती है। जिस तरह लोग दिवाली की तैयारियां करते हैं जैसे चांदी के वर्क वाली काजू बर्फी, देसी घी, कचौड़ी और मां के लाउड स्पीकर वाली आरती को विराट ने अपनी परफेक्ट दिवाली से सम्बन्धित हर एक बात को इस छोटे से वीडियो में शेयर किया है। बता दें कि टैस्ट मैच में अच्छे प्रदर्शन से विराट अपनी टीम से काफी खुश हैं और उन्होंने जमकर भी तारीफ की है। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You