दिल्ली के लिए रणजी मैच में खेलेंगे गंभीर और इशांत 

  •  दिल्ली के लिए रणजी मैच में खेलेंगे गंभीर और इशांत 
You Are HereCricket
Wednesday, October 19, 2016-2:32 PM

कोलकाता: भारतीय टैस्ट टीम में लंबे अर्से बाद वापसी करने वाले ओपनिंग बल्लेबाज गौतम गंभीर और बुखार से उबरने वाले तेज गेंदबाज इशांत शर्मा कर्नाटक के खिलाफ गुरूवार से ईडन गार्डन मैदान पर शुरू होने जा रहे रणजी ट्राफी मैच में दिल्ली की टीम का हिस्सा बनेंगे।

गंभीर को न्यूजीलैंड के खिलाफ टैस्ट सीरीज के दूसरे और तीसरे टैस्ट के लिए टीम में चुना गया था। लेकिन इस अनुभवी बल्लेबाज को इंदौर में हुये तीसरे टैस्ट में ही खेलने का मौका मिल पाया था। इशांत भी टेस्ट सीरीज का हिस्सा थे लेकिन चिकनगुनिया के कारण खेल नहीं पाए थे।  

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज चल रही है जिसमें ये दोनों राष्ट्रीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। ऐसे ये दोनों खिलाड़ी अब रणजी ट्राफी मैच में अपनी घरेलू टीम दिल्ली में वापसी कर रहे हैं। गंभीर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ इंदौर टैस्ट में अंतिम एकादश में शिखर धवन की जगह खेलते हुये दूसरी पारी में अर्धशतक बनाया था।  

दिल्ली ने इस मैच के लिए अपनी टीम में 3 परिवर्तन किए हैं। गंभीर, इशांत और सुबोध भाटी को टीम में शामिल किया गया है जबकि चोटिल गेंदबाज नवदीप सैनी और प्रदीप सांगवान को टीम में नहीं रखा गया। मोहित शर्मा को टीम से हटाया गया। दिल्ली ने पिछला मैच महाराष्ट्र के खिलाफ खेला था और इस मैच में युवा ओपनर रिषभ पंत ने तिहरा शतक जमाया था। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You