'द ग्रेट खली' ने शुरु की जिम और फिटनेस क्लब श्रृंखला

  • 'द ग्रेट खली' ने शुरु की जिम और फिटनेस क्लब श्रृंखला
You Are HereOther Games
Sunday, October 16, 2016-11:45 AM

नई दिल्ली: पूर्व विश्व हैवीवेट चैंपियन- 'द ग्रेट खली' ने फिटनेस के क्षेत्र का विकास करते हुए  शनिवार को 'द ग्रेट खली जिम एंड फिटनेस क्लब' का शुभारंभ किया। यह आलीशान लक्जरी जिम और फिटनेस सेंटरों की एक विशिष्ट श्रृंखला है। इस नई श्रृंखला का उद्घाटन फ्रेंचाइज इंडिया 2016 शो के दौरान हुआ। बताया जा रहा है कि दलीप सिंह राठौर उर्फ 'द ग्रेट खली' ने देश भर में अपनी इस श्रृंखला का विस्तार करने के प्रयास के तहत फ्रेंचाइज इंडिया के साथ भागीदारी की है।

खली ने इस मौके पर यह बयान
खली ने इस मौके पर कहा कि 'द ग्रेट खली जिम एंड फिटनेस क्लब' का उद्देश्य भीड़ का रूप ले चुके भारतीय फिटनेस उद्योग में एक अद्वितीय खिलाड़ी के रूप में खुद को स्थापित करना है। हम जिम को पारिवारिक मित्रों की जगह के रूप में प्रस्तुत करना चाहते हैं और इसलिए इसमें विशिष्ट किड एवं लाउंज क्षेत्रों को समावेश किया गया है। जिम में रेस्टलिंग के तत्वों को भी शामिल किया जाएगा ताकि मेरे प्रशंसकों को भी आकर्षित किया जा सके।

फिटनेस सेंटर होंगी विशिष्ट सुविधाएं
फिटनेस सेंटर में विशिष्ट सुविधाएं होंगी, जैसे रेस्टलिंग रिंग, लांज, किड एरिया. यहां साथ ही साथ स्पा, जैकुजिस और स्वीट रूम जैसी नियमित सुविधाएं भी होगी।

रैसलिंग के लिए खली ने छोड़ी हॉलीवुड फिल्में

‘द ग्रेट खली’ के नाम से मशहूर रैसलर दिलीप सिंह राणा ने कहा कि देश में रैसलिंग के विकास के लिए उन्होंने 3 बड़ी हॉलीवुड फिल्मों में काम करने से मना कर दिया है। दिल्ली के प्रगति मैदान में चल रहे फ्रैंचाइजी इंडिया एग्जीबिशन में अपने जिम ‘ग्रेट खली जिम’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे खली ने कहा कि उनके लिए देश से बढ़ कर कुछ नहीं है और देश में रैसङ्क्षलग को बढ़ावा देने के लिए इन दिनों वह कांटीनैंटल रैसलिंग इंटरटेनमैंट (सी.डब्ल्यू.ई.) और जिम खोलने पर सारा ध्यान दे रहे हैं। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You