इस दिग्गज क्रिकेटर ने विंडीज को लताड़ा, बताया सबसे बकवास टीम

Edited By Punjab Kesari,Updated: 22 Aug, 2017 06:44 PM

the legendary cricketer lashed the west indies  told the most nonsense team

दिग्गज क्रिकेटर कर्टली एम्ब्रोस ने इंग्लैंड के खिलाफ पारी से मिली करारी शिकस्त के बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को जमकर ल

एजबस्टन: दिग्गज क्रिकेटर कर्टली एम्ब्रोस ने इंग्लैंड के खिलाफ पारी से मिली करारी शिकस्त के बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को जमकर लताड़ा है और उसे बकवास बताया है। इंग्लैंड ने एजबस्टन में पहले दिन-रात्रि टेस्ट में पारी और 209 रन के बड़े अंतर से वेस्टइंडीज को हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई थी। वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज एम्ब्रोस ने कहा कि मेरे लिए विंडीज टीम का यह मैच शर्मनाक था। मैंने मैच में टीम के खिलाडिय़ों में जरा भी आक्रामकता नहीं देखी।

करियर में 98 टेस्टों में वेस्टइंडीज के लिए 405 विकेट निकालने वाले पूर्व महान क्रिकेटर ने राष्ट्रीय टीम के इस प्रदर्शन पर गहरी निराशा जताते हुए कहा कि हमें मैच में लगा ही नहीं कि वह इंग्लैंड को हरा सकते हैं। ऐसा लग रहा था कि वह इंतजार कर रहे हैं कि इंग्लैंड गलती करे। इस स्तर पर ऐसा नहीं चलेगा। मुझे यह मैच देखकर बहुत दर्द महसूस हुआ है। वेस्टइंडीज टीम ने विदेशी जमीन पर पिछले 20 वर्षों में 87 में से केवल तीन टेस्ट ही जीते हैं। एम्ब्रोस ने कहा कि मैं टीम के साथ बतौर गेंदबाजी कोच दो वर्ष के लिए रहा और मैंने उन्हें काफी सिखाने की कोशिश की।

मैंने टीम को अपने लोगों का नेतृत्व करने और सम्मान के लिए खेलने का पाठ पढ़ाया था। लेकिन मैदान पर उन्हें खुद के हिसाब से ही खेलना है। यदि वे तैयारी नहीं करेंगे तो उन्हें सिखाना बेकार ही है। एम्ब्रोस ने कहा कि अब तक जो प्रदर्शन रहा है वह बिल्कुल बकवास था उन्हें उम्मीद है कि टीम बाकी के दोनों मैचों को सही से पूरा कर ले।  
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!