यह 3 हैं भारत के आक्रमक बल्लेबाज जिनसे स्टीव स्मिथ को वनडे सीरीज में होगा डर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 09 Sep, 2017 03:36 PM

these india aggressive batsmen fear steve smith be in odi series

भारत को 17 सितंबर से अपनी धरती पर आस्ट्रेलिया के  साथ 5 मैचों की वनडे सीरीज खेंलनी है। भारत टीम

नई दिल्ली: भारत को 17 सितंबर से आस्ट्रेलिया के साथ 5 मैचों की वनडे सीरीज खेंलनी है। भारतीय टीम ने हाल हीं में श्रीलंका से 5 वनडे, 3 टेस्ट और 1 टी-20 मैच की सीरीज में क्लीन स्वीप करके जीत ली है। भारतीय टीम के खिलाड़ी इस समय अच्छी फार्म में हैं। इसलिए वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ को भारत के 3 आक्रमक बल्लेबाजों से संभल कर रहना होगा। आइए जाने 3 भारतीय बल्लेबाज जिनसे होगा स्टीव को डर।

1. विराट कोहली 
भारत के कप्तान विराट कोहली इस समय पूरी फार्म में चल रहे हैं। चाहे वो टी-20 मैच हो या वनडे मैच इन दिनों विराट कोहली का बल्ला आग उगल रहा है। उन्होंने अपने 30 शतक भी पूरे कर लिए हैं। कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछली वनडे सीरीज में मात्र 52 गेंदों पर शतक लगा दिया था। उन्होंने अब तक 194 वनडे मैचों में 8587 रन बना लिए हैं। जिस दौरान उन्होंने 30 शतक और 44 अर्द्धशतक लगाए हैं। उनकी इसी शानदार फार्म के चलते आस्ट्रेलिया टीम के मन में कोहली का डर होगा।
PunjabKesari
2. रोहित शर्मा
भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा अपनी अच्छी फार्म में चल रहे हैं। रोहित ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 पारियों में 4 शतक और 1 दोहरा शतक भी लगा चुके हैं। श्रीलंका के खिलाफ भी उन्होंने 5 वनडे मैचों की सीरीज में दो शतक जड़े थे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैचो में रोहित ने 44 छक्के लगा रखे है। रोहित ने 163 वनडे मैचों में 13 शतक और 32 अर्द्धशतकों की बदौलत 5737 रन बना लिए हैं। जिस कारण ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ का भय खाना भी जायज है।
PunjabKesari
3. शिखर धवन
शिखर धवन ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट और वनडे दोनों ही सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। शिखर धवन भारत के  एक बेहतरीन सलामी बल्लेबाज हैं। उनको पूरी दुनिया में गब्बर के नाम से जाने जाते हैं। शिखर धवन ने अब तक 90 वनडे मैचों में 3779 रन बना लिए हैं। जिस दौराम उन्होंने 11 शतक और 21 अर्द्धशतक जड़े हैं, अगर शिखर की फार्म ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज़ में भी चलती है तो गब्बर ऑस्ट्रेलिया टीम पर भारी पड़ सकता है।
PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!