दिल्ली डेयरडेविल्स का ये खिलाड़ी हो सकता है भारतीय टीम में शामिल

Edited By ,Updated: 19 Mar, 2017 05:34 PM

this ipl player may be selected in team india

महेंद्र सिंह धोनी की टीम झारखंड के स्पिनर शाहबाज नदीम की भले ही घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के ...

नई दिल्ली: साल 2011 से आईपीएल की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलने वाले झारखंड के स्पिनर शाहबाज नदीम की भले ही घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बावजूद लगातार अनदेखी की जा रही हो लेकिन वह भारतीय टीम में शामिल किए जाने के बारे सकारात्मक बने हुए हैं और उन्होंने कहा कि मौजूदा चयन समिति ने उन्हें इसके लिए आश्वस्त किया है।  

नदीम पिछले दो वर्षों में रणजी ट्रॉफी में सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले गेंदबाज रहे हैं लेकिन टीम में जगह नहीं बना सके हैं जबकि इस दौरान जयंत यादव, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चाहल और परवेज रसूल ने अलग अलग प्रारूपों में भारतीय टीम में जगह बनाई। नदीम विजय हजारे ट्रॉफी में भी अपनी टीम के लिये सर्वाधिक विकेट झटकने वाले रहे। उन्हांेने कहा, ‘‘ईमानदारी से कहूं तो मैं बहुत निराश था लेकिन जब से इस चयन पैनल ने जिम्मेदारी संभाली है तब से मैंने फिर से उम्मीद लगानी शुरू कर दी। सभी सदस्य जिसमें एमएसके सर शामिल हैं, नियमित रूप से बातचीत करते हैं। लेकिन पहले एेसा नहीं था।

यह स्वागत योग्य बदलाव है। इससे कम से कम आप जानते हो कि आपकी क्या अहमियत है। उन्होंने मुझे कहा है कि मेरा समय भी आयेगा इसलिए मुझे लगतार कड़ी मेहनत करते रहना चाहिए।’’ घरेलू क्रिकेट में अपने शानदार प्रदर्शन से इस बाएं हाथ के स्पिनर ने अपने आलोचकों को चुप कर दिया है जिनका कहना था कि वह अपनी गेंदबाजी में काफी ‘गैरजरूरी वैरिएशन’ करता है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!