दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बंगलादेश के इन दो खिलाड़ियों की हुई वापसी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 11 Sep, 2017 09:31 PM

two players from bangladesh returned test series against south africa

बंगलादेश ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 28 सितंबर से होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए आलराउंडर महमूदुल्लाह और तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। बंंगलादेश क्रिके

ढाका: बंगलादेश ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 28 सितंबर से होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए आलराउंडर महमूदुल्लाह और तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। बंंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने सोमवार को टीम की घोषणा करते हुए बताया कि रूबेल के अलावा तेज गेंदबाज सुभाशीष राय को भी टीम में शामिल किया गया है। वहीं ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को आराम दिया गया है जबकि आफ स्पिनर नासिर हुसैन को टीम से बाहर रखा गया है।

शाकिब ने अपने बोर्ड को पत्र लिखकर छह महीने के लिए विश्राम मांगा था। लेकिन बीसीबी ने शाकिब को सिर्फ इस सीरीज से विश्राम दिया है। अक्टूबर 2011 में टेस्ट में पदार्पण करने वाले नासिर ने अब तक 19 टेस्टों में मात्र आठ विकेट लिए हैं। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट जुलाई 2015 में खेला था। रूबेल ने अपना पिछला टेस्ट जनवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था।

महमूदुल्ला को श्रीलंका के खिलाफ हुए बंगलादेश के 100वें टेस्ट मैच से बाहर रखा गया था। दो मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद बंगलादेश को दक्षिण अफ्रीका से तीन वनडे और दो टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है।

CRICKET NEWS की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Facebook आैर Twitter पर फोलो करें।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!