WWE में हुई अंडरटेकर की फिर वापसी

  • WWE में हुई अंडरटेकर की फिर वापसी
You Are HereOther Games
Thursday, November 17, 2016-12:59 PM

नई दिल्ली:  मार्क विलियम कैलावे एक अमरीकी पेशेवर पहलावन है , जिन्हे आप रिंग नाम 'द अंडरटेकर' के नाम से जानते है। काफी समय से यह खबर आ रही थी कि अंडरटेकर अब कभी नहीं देखेंगे, पर स्मैकडाउन के 900 वें एपिसोड में सब तब हैरान रहे गए जब डेडमैन अंडरटेकर का एंट्रेंस म्यूजिक बजने लगा और एक बिजली सी रिंग के पास आकर गिरी ।

उस समय लोगों को यकीन नहीं हुआ कि एक बार फिर अंडरटेकर मौत के मुंह से  वापस लौट आए हैं।  वहीं, उनके पुराने और डरावने अंदाज को देखकर उनके दुश्मनों के पीसने छुट गए और रोंगटे खड़े हो गए। उस वक्त रिंग में शेन मैकमैहन , एज और रैंडी ऑर्टन भी मौजूद थे। अडंरटेकर अप्रैल 2016 से ही रिंग में नजर नहीं आए थे। तब से ये  कयास लगाया गया कि रेसलमेनिया- 32 में शेन मैकमैहन के साथ मैच जीतने के बाद वह कही गायब हो गए थे।

जिसके बाद कई लोगों को लगने लगा कि वह मर चुके हैं या फिर वह अपने रिटायरमेंट की घोषणा करेंगे। लेकिन सभी लोग तो तब हैरान रहे गए जब अंडरटेकर ने कहा कि सर्वाइवर सीरीज ही मेरी पहचान है और स्मैकडाउन मेरा घर है। आपको बता दें कि स्मैकडाउन की टैग टीमों के बीच 16 मैन टैग टीम मैच हो रहा है। और ऐसे में 'द अंडरटेकर' का वापस रेसलिंग में आना उनके दुश्मनों के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You