कोहली के खिलाफ गेंद से छेड़छाड़ के आरोपों पर कुंबले ने दिया यह बयान

  • कोहली के खिलाफ गेंद से छेड़छाड़ के आरोपों पर कुंबले ने दिया यह बयान
You Are HereSports
Thursday, November 24, 2016-4:30 PM

मोहाली: भारतीय कोच अनिल कुंबले ने ब्रिटिश मीडिया द्वारा कप्तान विराट कोहली के खिलाफ लगाये गए गेंद से छेड़छाड़ के आरोपों को एक सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वह ‘इस तरह की खबरों को हवा’ देने में विश्वास नहीं करते।

एक ब्रिटिश टैबलाइड ने इंगलैंड के खिलाफ राजकोट में पहले टैस्ट के दौरान कोहली की गेंद पर थूक लगाने की फुटेज दिखाई थी। हालांकि मेहमान टीम या आईसीसी के मैच रैफरी द्वारा 5 दिन की विंडो के दौरान कोई भी शिकायत दर्ज नहीं की गई जो विश्व क्रिकेट की संचालन संस्था के नियमों के अनुसार अनिवार्य है। आईसीसी पहले ही कह चुका है कि वह नियमों के अनुसार कोई जांच नहीं कराएगा।   

कुंबले ने इस मामले पर अपना और अपनी टीम का पक्ष स्पष्ट करते हुए मीडियाकर्मियों से कहा कि पहली बात तो, मैं मीडिया में आई इस तरह की किसी भी रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता। जहां तक मेरा संबंध है तो न तो अंपायर और न ही मैच रैफरी हमसे इस बारे में बात करने आए। हम निश्चित रूप से इस तरह की खबरों को ज्यादा हवा भी नहीं देना चाहते हैं।  इस महान स्पिनर ने कहा कि वह ब्रिटिश मीडिया द्वारा रिपोर्ट की गई खबरों से बिल्कुल भी परेशान नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इस बारे में चिंता करने की कोई बात नहीं है। लोग आरोप लगा सकते हैं और मीडिया में जो कुछ लिखना चाहें, लिख सकते हैं। जहां तक हमारा संबंध हैं, हमारा कोई भी खिलाड़ी इस तरह की गतिविधि का हिस्सा नहीं था। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You