शर्मनाक हार के बाद विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

Edited By ,Updated: 25 Feb, 2017 03:58 PM

virat kohli

भारत के सफल कप्तान और स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के तीसरे ही दिन...

पुणे: भारत के सफल कप्तान और स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के तीसरे ही दिन मिली शर्मनाक हार का ठीकरा बल्लेबाजों के सिर फोड़ते हुये कहा है कि टीम ने पिछले दो वर्षाें में सबसे खराब बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है।  पुणे के एमसीए स्टेडियम पर आयोजित हुये पहले टेस्ट मैच में पिच बल्लेबाजों के लिये कब्रगाह की तरह साबित हुई जहां तीन दिनों में ही 40 विकेट गिर गये और मेजबान भारतीय टीम को 333 रन की बड़ी हार झेलनी पड़ी। इस हार के साथ ही भारत का पिछले 19 मैचों का सुनहरा अपराजेय क्रम भी थम गया और वह चार टेस्टों की सीरीज में 0-1 से पिछड़ गया।  

चौतरफा हार झेलनी पड़ी
विराट ने मैच के बाद कहा कि हमें मैच में चौतरफा हार झेलनी पड़ी। हमें इस बात को स्वीकार करना ही होगा कि हमें पूरी तरह से विपक्षी टीम ने पछाड़ दिया। यह पिछले दो वर्षाें में हमारा सबसे खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन है। भारत पहली पारी में 40.1 ओवर में 105 रन पर और दूसरी पारी में 33.5 ओवर में 107 रन पर सिमट गया। उन्होंने कहा कि हमें देखना होगा कि हमने कहां पर गलतियां की। हमारी परिस्थितियों का विपक्षी टीम ने ज्यादा बेहतर ढंग से इस्तेमाल किया। 

हमने शर्मनाक बल्लेबाजी
आस्ट्रेलिया ने शुरूआत से ही हमारे ऊपर दबाव बनाकर रखा और वह इस मैच को जीतने के हकदार है। अपनी कप्तानी में भारत को छह सीरीज जितवाने वाले स्टार बल्लेबाज ने कहा कि हमने मैच की दोनों पारियों में शर्मनाक बल्लेबाजी की और फिर इतनी अच्छी टीम के खिलाफ वापसी करना आसान नहीं होता है। हम कोई बहाना नहीं बनाएंगे। कई बार आपको मानना पड़ता है कि विपक्षी टीम ने आपसे बेहतर प्रदर्शन किया और उसके लिये उनकी प्रशंसा की जानी चाहिए।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!