जब कोहली ने सड़क पर दौड़ाई 280kmph की रफ्तार से ऑडी, रिकॉर्ड तोडऩे से चूके

  • जब कोहली ने सड़क पर दौड़ाई 280kmph की रफ्तार से ऑडी, रिकॉर्ड तोडऩे से चूके
You Are HereSports
Friday, May 19, 2017-4:35 PM

नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी खतरनाक बल्लेबाजी के लिए फेमस तो हैं, लेकिन आप शायद यह नहीं जानते होंगे कि वह खतरनाक ड्राइव करने में भी माहिर हैं। कोहली इंग्लैंड के दौरे पर जाने से पहले ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनैशनल सर्किट के रेसिंग ट्रैक पर पहुंचे जहां उन्होंने आउडी R8 स्पोट्र्स कार को 280 किमी/ घंटे की रफ्तार से दौड़ाया। 

रिकॉर्ड तोडऩे से चूके
कोहली की इतनी तेज ड्राइविंग देख सब सन्न रह गए लेकिन वे खुद नाखुश नजर आए, क्यों कि वह अपना ही रिकॉर्ड तोडऩे से चूक गए। कोहली ने कहा, ‘‘मैंने इससे पहले भी एक बार 290 किमी प्रतिघंटे की स्पीड से कार दौड़ायी है। हालांकि, मैं घबरा गया था। मैं आखिरी समय पर गाड़ी को उस तरीके से कंट्रोल नहीं कर सकता जैसे प्रोफेशनल ड्राइवर्स करते हैं। कोहली ने यह बातें एक निजी चैनल से कहीं।’’

सुरक्षित ड्राइविंग करने की दी सलाह
कोहली ने रेसिंग ट्रैक में गाड़ी दौड़ाने के बाद लोगों को सुरक्षित ड्राइविंग करने की सलाह दी। उन्होंने यह सलाह देश की सड़कों में पड़े गड्ढों को देखकर कही और वह सड़कों की खस्ता हालत देखकर नाखुश नजर आए। बता दें कि टी20 लीग 2017 में कोहली की टीम बैंगलोर अंक तालिका में सबसे नीचले पायदान पर रही। उनकी टीम 14 मैचों में सिर्फ 3 मैच ही जीत सकी और कोहली इस सत्र को भूलाने की कोशिश कर रहे हैं। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You