राहुल, कुंबले की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम पहुंची कोलकाता 

  • राहुल, कुंबले की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम पहुंची कोलकाता 
You Are HereCricket
Wednesday, September 28, 2016-8:08 AM

कोलकाता: कप्तान विराट कोहली की अगुआई में भारतीय टैस्ट टीम सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल और कोच अनिल कुंबले की गैरमौजूदगी में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टैस्ट के लिए आज यहां पहुंची। न्यूजीलैंड की टीम भी भारतीय टीम के साथ आई।  

मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मैच से बाहर हुए राहुल
स्थानीय मैनेजर ने बताया कि राहुल पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मैच से बाहर हो गए हैं जबकि कुंबले को ईडन गार्डन्स में कल दोपहर अभ्यास सत्र से पहले सुबह टीम से जुडऩा है।  इस तरह की अटकलें हैं कि बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर दूसरे टैस्ट के लिए राहुल की जगह भारतीय टीम में शामिल हो सकते हैं। गंभीर ने हाल में दलीप ट्राफी में शानदार प्रदर्शन करते हुए लगातार 4 अर्धशतक जड़े थे जिसमें दो बार उन्होंने 90 से अधिक रन बनाए थे।  हालांकि देर शाम तक इस संबंध में कोई घोषणा नहीं हुई थी।  

‘हमारे पास गंभीर के टीम से जुडऩे की कोई खबर नहीं है’
भारत के स्थानीय मैनेजर ने कहा कि हमारे पास गंभीर के टीम से जुडऩे की कोई खबर नहीं है। भारतीय टीम में बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन मौजूद हैं जो मुरली विजय के साथ पारी की शुरूआत कर सकते हैं।  भारत की ओर से 56 टैस्ट खेलने वाले गंभीर ने अपना पिछला टैस्ट अगस्त 2016 में इंगलैंड के खिलाफ द ओवल में खेला था।  राहुल को कानपुर टैस्ट की दूसरी पारी के दौरान चोट लगी थी। भारत यह टेस्ट 197 रन से जीतने के बाद 3 मैचों की श्रृंखला में 1-0 से आगे चल रहा है।  इस बीच न्यूजीलैंंड की टीम में चोटिल आफ स्पिनर मार्क क्रेग की जगह जीतन पटेल शामिल हो गए हैं। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You