भारतीय महिला हॉकी खिलाड़ी की संदिग्ध हालत में मौत, पटरी मर मिली लाश

  • भारतीय महिला हॉकी खिलाड़ी की संदिग्ध हालत में मौत, पटरी मर मिली लाश
You Are HereSports
Friday, August 04, 2017-6:58 PM

चंडीगढ़ः राष्ट्रीय स्तर की महिला हाॅकी खिलाड़ी हरियाणा के रेवाड़ी में रेल पटरी पर मृत मिली है। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने आज यह जानकारी दी। जीआरपी, रेवाड़ी के एसएचआे रणवीर सिंह ने बताया कि बीस साल की उभरती हुई राष्ट्रीय स्तर की हाकी खिलाड़ी ज्योति गुप्ता बुधवार शाम रेल पटरी पर मृत मिली।उन्होंने बताया कि ज्योति सोनीपत के विजय नगर की रहने वाली है। अधिकारी ने ड्राइवर के हवाले से बताया कि चंडीगढ़-जयपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस के ड्राइवर ने बताया कि एक युवती अचानक तब रेल के सामने आ गई जब गाड़ी देर शाम रेवाड़ी स्टेशन के पास आेवरब्रिज से गुजर रही थी। ड्राइवर के ब्रेक लगाने के बावजूद महिला रेल की चपेट में आ गई। 

मिले आत्महत्या के संकेत
उन्होंने बताया कि बाद में जब जीआरपी को सूचित किया गया तो घटनास्थल से हाकी खिलाड़ी की लाश मिली। रणवीर ने बताया कि घटनास्थल से कोई एेसी कोई चीज नहीं मिली है जिससे आत्महत्या का संकेत मिले। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम कल किया गया। हमने उसके परिवार से बात की लेकिन उन्होंने कहा कि इस तरह से उसके जान देने का कोई कारण नहीं हो सकता और उन्हें विश्वास नहीं होता कि वह आत्महत्या कर सकती है। हालांकि हम जांच कर रहे हैं।

जीआरपी अधिकारी ने बताया कि ज्योति बुधवार को घर से निकली थी और उसने अपने माता पिता को बताया कि वह प्रमाण पत्र में अपने नाम को ठीक करवाने रोहतक के महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय जा रही है। उन्होंने कहा कि उसके परिवार ने बताया कि ज्योति ने शाम को उन्हें फोन किया कि उसकी बस खराब हो गई है और उसे घर पहुंचने में देर हो जाएगी। अधिकारी ने बताया कि जीआरपी को खिलाड़ी का मोबाइल फोन बजता हुए मिला और जब उन्होंने फोन उठाया तो दूसरी तरह उसके माता पिता थे और इस तरह युवती की पहचान हुई।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You