टेनिस में महिलाओं को लंबी छलांग लगाने की जरुरत: सानिया

  • टेनिस में महिलाओं को लंबी छलांग लगाने की जरुरत: सानिया
You Are HereSports
Tuesday, July 25, 2017-8:27 PM

हैदराबाद: भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने कहा कि देश में टेनिस में करमन कौर और प्रार्थना थोंबारे जैसी खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रही हैं इसके बावजूद महिलाओं को इसमें लंबी छलांग लगाने की जरुरत है। सानिया मंगलवार को यहां अपनी टेनिस अकादमी में बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया और डब्ल्यूटीए अधिकारियों के साथ डब्ल्यूटीए फ्यूचर स्टार्स टेनिस क्लीनिक के अवसर पर बोल रही थीं।

उन्होंने आईसीसी महिला विश्वकप के फाइनल में पहुंचने पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की भी तारीफ की और कहा कि देश की कई खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। सानिया ने संवाददाताओं से कहा कि हमें इसे उम्मीद के साथ देखना चाहिए। हम ऐसा ही करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे लगता है कि हमें अब भी इसे अगले स्तर तक ले जाने की जरूरत है, खासकर महिलाओं के खेल में।

मुझे लगता है कि महिलाओं के मुकाबले पुरूषों में स्थिति थोड़ी ज्यादा बेहतर है। 30 वर्षीय टेनिस स्टार ने कहा कि यह कहने के बाद, हमें अब भी लंबी छलांग लगाने की जरूरत है। मुझे उम्मीद है कि ऐसा होगा। सानिया को हाल ही में विंबलडन में महिलाओं के युगल वर्ग में तीसरे दौर में हार का सामना करना पड़ा था।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You