वर्ल्ड पॉवरलिफ्टिंग में भारत को मिला दूसरा स्थान 

  • वर्ल्ड पॉवरलिफ्टिंग में भारत को मिला दूसरा स्थान 
You Are HereOther Games
Sunday, October 16, 2016-11:50 AM

कवेंट्री (इंगलैंड): भारत ने वर्ल्ड पॉवरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन करते हुए दूसरा स्थान हासिल किया। भारत ने इस चैंपियनशिप में कुल 7 स्वर्ण, 4 रजत और एक कांस्य पदक सहित 12 पदक जीते।  

तीसरे दिन के मुकाबलों के साथ ही वर्ल्ड पॉवरलिफ्टिंग चैंपियनशिप शनिवार को समाप्त हो गई। भारतीय टीम दूसरे पायदान पर रही जबकि मेजबान इंगलैंड की टीम प्रथम स्थान पर रही और फिनलैंड ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। व्यक्तिगत डैडलिफ्ट स्पर्धाओं में मुकेश सिंह, गौरव शर्मा और कंवरदीप ने अपना जलवा जारी रखते हुए अपने-ंअपने वर्गों में स्वर्ण पदक जीत लिए।  

भारतीय टीम के इस शानदार प्रदर्शन पर बधाइयों का तांता लग गया। नेशनल पावरलिफ्टर फेडरेशन के अध्यक्ष निर्मल साहा ने भारतीय टीम के कोच एवं द्रोणाचार्य भूपेन्द्र ध्वन को इस उपलब्धि प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बधाई दी। लियो पीटर, महासचिव व जुगल ध्वन, संयुक्त सचिव ने भी भारतीय खिलाडिय़ों और कोच द्रोणाचार्य भूपेन्द्र ध्वन को बधाई संदेश दिए। भारतीय टीम के कोच द्रोणाचार्य भूपेन्द्र ध्वन ने खिलाडिय़ों के शानदार प्रदर्शन पर संतोष व्यक्त करते हुए उम्मीद जताई कि भारतीय खिलाड़ी आगामी मुकाबलों में और बेहतर प्रदर्शन करने की क्षमता रखते हैं। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You