पहलवान विशाल की माैत के मामले में नया मोड़ आया सामने

Edited By Punjab Kesari,Updated: 10 Aug, 2017 12:05 PM

wrestler vishal kumar death mystery

झारखंड के जयपाल सिंह स्टेडियम में राष्ट्रीय पहलवान विशाल कुमार की माैत के मामले में नया मोड़ सामने आया है। वि...

नई दिल्लीः झारखंड के जयपाल सिंह स्टेडियम में राष्ट्रीय पहलवान विशाल कुमार की माैत के मामले में नया मोड़ सामने आया है। विशाल की बहन अर्चना कुमारी ने आरोप लगाया है कि उसके भाई की हत्या हुई है। अर्चना ने कहा कि उसके भाई ने घटनास्थल पर उल्टी की थी, जबकि करंट लगने पर उल्टी नहीं होती। हत्या के शक पर अर्चना ने बुधवार को कोतवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

पुलिस पर लगाया आरोप
विशाल की बहन ने पुलिस पर केस को बदलने का आरोप लगाया है। अर्चना के अनुसार उनके भाई की हत्या की गई है आैर पुुलिस इसे एक हादसा बताकर मामले को खत्म करने की कोशिश कर रही है। अगर पुुलिस गंभीरता से इस मामले पर जांच करे तो सारा सच सामने आ जाएगा। गाैर करने वाली बात यह है कि जहां विशाल की माैत हुई है उस घटनास्थल पर करंट संबंधी कोई भी साक्ष्य नहीं मिला है।

बता दें कि मंगलवार को स्टेडियम के मुख्य गेट से लेकर कुश्ती संघ के दफ्तर के कमरे तक 6 इंच पानी भरा हुआ था। विशाल किसी काम से कमरे में अकेले गए थे। इसके बाद वह कमरे से सटे बाथरुम के फर्श पर गिरे हुए पाए गए। विशाल की उम्र महज 19 साल थी आैर वह 4 बहनों का इकलाैता भाई था। उसकी माैत के बाद पूरा परिवार सदमे में है।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!