WWE चैंपियन जिंदर महल ने दी रैंडी ऑर्टन को चेतावनी

  • WWE चैंपियन जिंदर महल ने दी रैंडी ऑर्टन को चेतावनी
You Are HereSports
Wednesday, July 12, 2017-4:26 PM

नई दिल्ली(राहुल): भरतीय मूल के डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन जिंदर महल और रैंडी ऑर्टन के बीच की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में जिदर बैकलैश पीपीवी में रैंडी ऑर्टन को हराकर चैंपियन बने थे और अभी भी उन्होंने अपना टाइटल बरकरार रखा है। हालांकि स्टार रैसलर रैंडी भी पीपीवी में मिली इस हार का बदला लेने के लिए बेताब हैं, लेकिन इस बीच जिंदर ने अपनी हिम्मत दिखाते हुए एक बार फिर उन्हे रैंडी को चेतावनी दे डाली। 

पंजाबी प्रीसन मैच में होगा रैंडी ऑर्टन को अफसोस
जिंदर ने रैंडी को चेतावनी देते हुए कहा कि वह डब्ल्यूडब्ल्यूई बैटलग्राउंड पर उनकी लैजंट किलर लैगेंसी को हमेशा के लिए खत्म कर देगें। उन्होंने कहा कि जब वह पंजाबी प्रिजन मैच में आएंगे तो रैंडी ऑर्टन को मेरे रिंग में उतरने का अफसोस होगा। उन्होंने आगे कहा कि वह इस लड़ाई को हमेशा के लिए खत्म कर देंगे और अपने देश को प्राउड फील करवाएंगे। यह पंजाबी महाराजा जिंदर महल की चेतावनी है। 

बता दें कि डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन बैकलैश पीपीवी में जिंदर महल ने 13 बार के डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन रैंडी ऑर्टन को हराकर सभी को हैरत में डाल दिया था। वह डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन का खिताब जीतने वाले भारत के दूसरे रैसलर बने थे। उनसे पहले द ग्रेट खली चैंपियन रह चुके हैं। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You