T-20 सीजन 10 की ओपनिंग में दिखा यामी गौतम का जलवा

  • T-20 सीजन 10 की ओपनिंग में दिखा यामी गौतम का जलवा
You Are HereSports
Sunday, April 16, 2017-10:01 AM

नई दिल्ली: दिल्ली के पंजाब के खिलाफ यहां फिरोजशाह कोटला मैदान में टी 20 के सीजन 10 के उसके पहले घरेलू मैच में बॉलीवुड स्टार यामी गौतम का जलवा देखने को मिला। 

टी 20 में इस बार परंपरा रखी गई है कि हर टीम के पहले घरेलू मैच से पूर्व एक संक्षिप्त उद्घाटन समारोह उसके घरेलू मैदान पर होगा। फिरोजशाह कोटला मैदान पर भी लगभग 20 मिनट तक एक संक्षिप्त लेकिन खूबसूरत उद्घाटन समारोह देखने को मिला। रंग बिरंगी रोशनी और आतिशबाजी के बीच दंगल दंगल गाने और पंजाबी भांगड़े से उद्घाटन समारोह की शुरुआत हुई।  

मैदान पर बनाए गए मंच पर कलाकारों ने अपनी परफार्मेंस से दर्शकों को मंत्रमूग्ध कर दिया। दिल्ली  के कप्तान जहीर खान एक तरफ से और पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल दूसरी तरफ से कार्ट में मैदान पर पहुंचे। मंच पर टी 20 ट्राफी रखी हुई थी जहां दोनों कप्तानों ने तस्वीर खिंचवाई। जहीर ने फिर मैक्सवेल को एक स्मृति चिह्न भेंट किया। इसके बाद दोनों कप्तान मैदान से बाहर निकल गए।  दोनों कप्तानों के मैदान से बाहर जाने के बाद यामी गौतम ने एक खुबसूरत पाल्की में मैदान में प्रवेश किया और बॉलीवुड गानों पर अपना जलवा बिखेरा। उद्घाटन समारोह का खूबसूरत आतिशबाजी के साथ समापन हो गया। 


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You