एंडरसन ने रोका यूकी का ‘ड्रीम रन‘

  • एंडरसन ने रोका यूकी का ‘ड्रीम रन‘
You Are HereSports
Saturday, August 05, 2017-2:45 PM

वाशिंगटन:  भारत के स्टार खिलाड़ी यूकी भांबरी का ड्रीम रन आखिरकार यहां सिटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में आकर रूक गया जहां उन्हें दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन के हाथों कड़े संघर्ष के बाद शिकस्त झेलनी पड़ गई।

क्वालिफायर से मुख्य ड्रा में पहुंचे यूकी को 15वीं सीड एंडरसन ने 6-4 4-6 6-3 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। विश्व में 200वीं रैंकिंग के खिलाड़ी यूकी ने टूर्नामेंट में इससे पहले फ्रांस के गाएल मोंफिल्स और अर्जेंटीना के गुइडो पेला को हराया था जो उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी है। वहीं एंडरसन को 18 घंटे के अंतराल में दूसरा तीन सेटों का कड़ा मुकाबला खेलना पड़ गया। 

दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी ने रात 2 बजे जाकर आस्ट्रिया के टॉप सीड डॉमिनिक थिएम को हराकर क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई और कुछ घंटे के अंतराल पर जाकर उन्हें यूकी से कड़ा मैच खेलना पड़ा। उन्होंने मैच के बाद कहा कि मेरे लिए यह रात काफी मुश्किल रही क्योंकि यहां काफी गर्मी है। यहां गेंद भी हवा में उड़ रही थी। दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी के सामने अब सेमीफाइनल में आठवीं सीड अमेरिका के जैक सॉक की चुनौती होगी जिन्होंने एक अन्य मैच में तीसरी सीड कनाडा के मिलोस राओनिक को 7-5 6-4 से हराया।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You