युवराज ने भावुक होकर मिस्बाह और यूनिस खान को दिया विदाई संदेश

  • युवराज ने भावुक होकर मिस्बाह और यूनिस खान को दिया विदाई संदेश
You Are HereSports
Tuesday, May 16, 2017-5:59 PM

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सबसे उम्रदराज दो खिलाड़ी मिस्बाह उल हक और यूनिस खान ने रविवार को क्रिकेट को अलविदा कह दिया। टीम ने वेस्टइंडीज को 3 टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से हराकर इन दोनों खिलाडिय़ों को यादगार विदाई दी। भले ही भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्तों में तनातनी है, लेकिन यहां के खिलाड़ी एक-दूसरे की सराहना से पीछे नहीं हटते। युवराज ने भावुक होकर दोनों के लिए खास ट्वीट करते हुए विदाई संदेश दिया। 

युवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘‘पाकिस्तान क्रिकेट के दो महान खिलाडिय़ों को गुडबाय... कप्तान मिस्बाह उल हक और यूनिस खान, क्रिकेट में आपका योगदान हम सबके लिए प्रेरणा है।’’ उनके इस ट्वीट से साफ जाहिर होता है कि युवी मिस्बाह और यूनिस को अपना आदर्श मानते हैं। दोनों खिलाडिय़ों को दुनियाभर से शुभकामना संदेश मिल रहे हैं और अब इनमें से एक संदेश युवराज सिंह का भी शामिल हो गया, जो इनकी महानता दिखाता है।

बता दें कि पाकिस्तान ने तीसरे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट में छह गेंद बाकी रहते रोमांचक जीत दर्ज की जो कैरेबियाई सरजमीं पर टेस्ट श्रृंखला में उसकी पहली जीत है। मिस्बाह और युनिस खान के लिए यह जीत किसी सपने के पूरे होने से कम नहीं है। साथ ही मिस्बाह ने टीम की कप्तानी में 26 टेस्ट जीते, जबकि 19 में उसे हार मिली और 11 टेस्ट ड्रॉ रहे. उन्हीं की कप्तानी में पाकिस्तान टीम टेस्ट में नंबर वन बनी थी. 

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You