जिम्बाब्वे की वनडे में श्रीलंका पर जीत खेल के लिए अच्छी : अश्विन

  • जिम्बाब्वे की वनडे में श्रीलंका पर जीत खेल के लिए अच्छी : अश्विन
You Are HereSports
Monday, July 17, 2017-7:57 PM

मुंबई: भारतीय आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कमजोर जिम्बाब्वे की मेजबान श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में उलटफेर भरी जीत का स्वागत किया और कहा कि इन हैरानी भरे परिणामों से क्रिकेट में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा बरकरार रखने में मदद मिलेगी। अश्विन ने कहा कि जिम्बाब्वे की श्रीलंका पर जीत के बारे में कहूं तो खेल इसी तरह चलता है, कोई भी हार सकता है अौर कोई भी जीत सकता है। 

कल अफगानिस्तान भी किसी को हरा सकता है, इसी तरह खेल को आगे बढऩे की जरूरत है। यह खेल के लिए काफी स्वस्थ प्रतिस्पर्धा है। जिम्बाब्वे ने पांच मैचों की वनडे सीरीज में पहले, चौथे और पांचवें मैच में जीत दर्ज कर श्रीलंका को 3-2 से पस्त किया। विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम जल्द ही श्रीलंका से पूर्ण सीरीज खेलेगी, जिसमें तीन टेस्ट, पांच वनडे और एकमात्र टी20 शामिल है। 

यह दौरा 21 जुलाई से शुरू होगा जिसमें दो दिवसीय अभ्यास मैच से शुरू होगा, शुरूआती टेस्ट 26 जुलाई से गाले में शुरू होगा। इस 30 वर्षीय क्रिकेटर ने नए मुख्य कोच रवि शास्त्री की नियुक्ति पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, जिन्होंने अनिल कुंबले की जगह ली है। उन्होंने कहा मुझे लगता है कि नया कोच या नया सहयोगी स्टाफ, मेरे अधिकार क्षेत्र में नहीं आता। उन्होंने कहा कि इस पर टिप्पणी करना मेरे लिए उचित नहीं होगा। हमेशा की तरह भारतीय टीम आगे बढ़ेगी, भारत आगे बढ़ेगा।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You