मोबाइल यूजर्स के लिए खुशखबरी, 15 रुपये में चलाइए महीने भर इंटरनेट

  • मोबाइल यूजर्स के लिए खुशखबरी, 15 रुपये में चलाइए महीने भर इंटरनेट
You Are HereNational
Tuesday, March 11, 2014-1:45 PM

नई दिल्ली: यूनिनॉर ने फ्लैगशिप उत्पादों फेसबुक और व्हाट्ऐप को केंद्र में रखकर अपनी नई इंटरनेट योजना की घोषणा की है। यूनिनॉर ने अपनी इंटरनेट नीति में बदलाव करते हुए अब वॉल्यूम आधारित इंटरनेट पेशकश (एमबी और जीबी ऑफर) को बदलकर सर्विस आधारित इंटरनेट पेशकश (फेसबुक ऑफर व्हाट्ऐप) करने का फैसला किया है।

यूनिनार के सीईओ मोर्टेन कार्लसन सोरबी ने यहां कहा, ‘‘हम अब फोन काल से इंटरनेट सेवा की ओर यूनिनार की रणनीति का विस्तार कर रहे हैं नई योजनाओं के साथ हम पहली बार उपयोग करने वालों के साथ छात्रों तथा कीमत के प्रति संवेदनशील अन्य क्षेत्रों की ओर गौर कर रहे हैं।’’ कंपनी ने फेसबुक के लिये 50 पैसे प्रति घंटे से 15 रुपये महीने मासिक की योजना शुरू की है। साथ ही र मोबाइल सोशल मीडिया एप्लीकेशन व्हाट्सएप एक रपये प्रति दिन से 15 महीने मासिक शुरू की है। कंपनी की आय 2013 में 3,300 करोड़ रुपये थी। कंपनी के इंटरनेट ग्राहकों की संख्या करीब 80 लाख है जो उसके कुल ग्राहक 3.39 करोड़ का 24 प्रतिशत है।

भारत में 1 घंटा फेसबुक के लिए 50 पैसे और पूरे दिन व्हाट्ऐप के बदले 1 रुपए देने पड़ते हैं। बतां दें कि भारत के 50 फीसदी इंटरनेट मोबाइल यूज़र्स फेसबुक और व्हाट्ऐप पर एक्टिव होते हैं। यूनिनॉर ने इसी को ध्यान में रखकर अपनी इंटरनेट नीति में बदलाव करने का फैसला किया है।

फेसबुक इंडिया ने कहा कि ये प्लान फेसबुक के बारे में और जानने का अच्छा जरिया हैं और साथ ही डेटा शुल्क की चिंता किए बगैर ही परिवार के लोगों तथा दोस्तों के संपर्क में बने रहने का आसान विकल्प भी मुहैया कराते हैं। यूनिनॉर में, हमारे साथ ऐसा पार्टनर जुड़ा है जिसके पास इंटरनेट को सस्ता बनाने की इच्छाशक्ति और सोच मौजूद है ओर हम उनके साथ मिलकर दुनिया को परस्पर नज़दीक लाने की अपनी मुहिम को लेकर उत्साहित हैं।‘‘

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You