एप्पल ने बंद कर दिया अपना ये डिवाइस, क्या आप भी करते हैं इस्तेमाल

Edited By ,Updated: 20 Jun, 2015 02:20 AM

article

तकनीकी कंपनियों में जानी जाने वाली एप्पल ने साल 2012 के अंत में iPad Mini को लांच किया था। परंतु अब कंपनी इससे किनाना कर रहाी है। दरअसल एप्पल ने अपने आधिकारिक आॅनलाइन स्टोर ...

नई दिल्ली : तकनीकी कंपनियों में जानी जाने वाली एप्पल ने साल 2012 के अंत में iPad Mini को लांच किया था। परंतु अब कंपनी इससे किनाना कर रहाी है। दरअसल एप्पल ने अपने आधिकारिक आॅनलाइन स्टोर से ओरिजिनल  iPad Mini को हटा दिया है।

आईपैड के सबसे लोकप्रिय माॅडल रेटिना डिस्प्ले iPad Mini 2 और  iPad Mini 3 टच आईडी के मुकाबले ओरिजिनल iPad Mini कम कीमत और वर्तमान iOS वर्जन के साथ अभी तक बुरा नहीं है। एप्पल ने ओरिजिनल iPad Mini को बेचना तो बंद कर दिया है। मगर इसका रिफ़ुर्बीशड वर्जन तब तक बिकना बंद नहीं होगा जब तक स्टाॅक खत्म नहीं हो जाता।

थर्ड पार्टी रिटेर्स की बात करें तो वहा पर अभी भी एप्पल का ओरिजिनल आईपैड मिनी किसी व्यक्ति को अच्छे दाम में मिल जाएगा। इसी के साथ रेफ़ुर्बीशड ओरिजिनल आईपैड मिनी तो और भी सस्ता मिल सकता है। अब जैसे कि एप्पल ने आईपैड मिनी को बेचना बंद कर दिया है तो एप्पल के सारे टैबलेट अब 64 बिट प्रोसेसर और रेटिना डिस्प्ले के साथ ही काम कर रहे हैं। लगता है कि यह iOS 9 आईपैड मिनी के लिए आखिरी अपडेट के साथ आएगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!