पेस-बेगेमान की जोड़ी खिताब से एक कदम दूर 

  • पेस-बेगेमान की जोड़ी खिताब से एक कदम दूर 
You Are HereTop News
Friday, October 14, 2016-1:18 PM

ताशकंदः अनुभवी भारतीय टेनिस स्टार लिएंडर पेस और उनके जोड़ीदार जर्मनी के आंद्रे बेगेमान ने उजबेकिस्तान के संजार फायजीव और जुराबेक करिमोव की स्थानीय जोड़ी को हराकर ताशकंद एटीपी चैलेंजर टूर्नामेंट में पुरूष युगल के फाइनल में प्रवेश कर लिया जहां अब उनका मुकाबला रूस के मिखाइल एलगिन और उजबेकिस्तान के डेनिस इस्तोमिन की जोड़ी से होगा।  

एक लाख 25 हजार डॉलर की ईनामी राशि वाले टूर्नामेंट में गुरुवार को तीसरी वरीयता प्राप्त पेस और बेगेमान की जोड़ी ने फायजीव और करिमोव की स्थानीय जोड़ी को 6-2, 6-0 से पराजित किया। इंडो-जमर्न जोड़ी ने मात्र 42 मिनट में ही मुकाबला अपने नाम कर लिया। पेस और बेगेमान की जोड़ी ने इससे पहले सेमीफाइनल में कजाखस्तान के अलेक्सांद्र नेदोवएसोव और उक्रेन के डेनिस मोलचेनोव को हराकर फाइनल में प्रवेश किया था और अब वह इस सत्र में अपना तीसरा एटीपी चैलेंजर खिताब जीतने से एक कदम दूर हैं।  

43 वर्षीय पेस ने इससे पहले बेगेमान के साथ बिएला में खिताब जीता था। उन्होंने इस सीजन में अपना दूसरा खिताब सैम ग्रोथ के साथ मिलकर बुसान टूर्नामेंट में जीता था। इसके अलावा पेस इस सीजन में दो टूर्नामेंटों विंस्टन-सेलम और सैंट पीटर्सबर्ग में उप विजेता भी रहे थे।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You