अगर आपकी भी है यह खास राशि तो यह हफ्ता होगा आपके लिए भाग्यशाली

Edited By ,Updated: 25 Apr, 2016 08:38 AM

weekley horoscope

मेष सितारा सेहत के लिए ठीक नहीं, मगर राजकीय कामों में कदम बढ़त की तरफ रहेगा, तबीयत में प्रसन्नता, वैसे प्रभाव दबदबा बना रहेगा। शनि के

मेष

सितारा सेहत के लिए ठीक नहीं, मगर राजकीय कामों में कदम बढ़त की तरफ रहेगा, तबीयत में प्रसन्नता, वैसे प्रभाव दबदबा बना रहेगा। शनि के ढैया के कारण अक्सर विपरीत हालात के साथ सामना रहेगा, एहतियात से रहें। 26 शाम तक सेहत का ध्यान रखें, व्हीकल भी सजग रह कर ड्राइव करें, मगर 26 अप्रैल शाम से 28 अप्रैल तक यत्न करने पर योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी, धार्मिक कामों में रुचि, 29-30 अप्रैल को अफसरों के नर्म रुख के कारण सरकारी कामों में पैठ बढ़ेगी।
 
वृषभ
किसी न किसी कारण टैंशन, परेशानी बनी रहेगी, वैसे कामकाजी दशा संतोषजनक, हर काम के लिए जोर ज्यादा लगेगा। 26 शाम तक पति-पत्नी संबंधों में खींचातानी के कारण घरेलू मोर्चा पर अशांति रहेगी, फिर 26 शाम से 28 अप्रैल तक सेहत में गड़बड़ी, मौसम के प्रभाव से भी अपना बचाव रखना ठीक रहेगा, फिर 29-30 अप्रैल को यत्न करने पर आपका कदम बढ़त की तरफ रहेगा उद्देश्य मनोरथ हल होंगे, मान सम्मान की प्राप्ति।
 
मिथुन
शत्रुओं के उभरने तथा सेहत के बिगडऩे का डर रहेगा मगर कारोबारी मोर्चा पर स्थिति ठीकठाक रहेगी, यत्नों-प्रोग्रामों में विजय मिलेगी, 26 अप्रैल शाम तक कमजोर दिखने वाले शत्रु पर भी भरोसा नहीं करना चाहिए क्योंकि वह नुक्सान पहुंचाने के लिए यत्नशील रहेगा, मगर 26 शाम से 28 अप्रैल तक अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, हर मामले को दोनों पति-पत्नी एक ही नजर से देखेंगे, अलबत्ता 29-30 अप्रैल को सेहत खास कर पेट के लिए ढीले दिन, खान-पान परहेज के साथ करें।
 
कर्क
कामकाज के हालात अच्छे, आम तौर पर कामयाबी मिलेगी, मान सम्मान में बढ़ौतरी होगी, किन्तु दुश्मनों को कमजोर समझने तथा उनकी नैगेटिव फोर्स का कम मूल्यांकन करने भी भूल न करें। 26 अप्रैल शाम तक मन पर गलत सोच का प्रभाव रहेगा, इसलिए ध्यान रखें कि आपसे कोई गलत बात न हो जाए, फिर 26 अप्रैल शाम से 28 तक न तो दुश्मनों पर भरोसा करें और न ही उनकी अनदेखी करें, अलबत्ता 29, 30 अप्रैल को व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी, सफलता साथ देगी, मन में सफर की चाहत रहेगी।
 
सिंह
सितारा कोर्ट-कचहरी, जायदादी कामों के लिए ढीला, शत्रु भी परेशान रख सकते हैं मगर यत्न करने पर आपकी योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी। 26 शाम तक समय अदालती तथा जमीनी कामों में पेचीदगियां जगाने वाला, इसलिए कोई भी यत्न न करना बेहतर रहेगा, फिर 26 शाम से 28 तक संतान का रुख सपोर्टिव, सहयोगपूर्ण रहेगा, यत्न करने पर कोई स्कीम सिरे चढ़ेगी, 29-30 अप्रैल को विरोधियों पर भरोसा न करें, क्योंकि वे आपके खिलाफ अपनी सरगर्मियां जारी रख सकते हैं।
 
कन्या
घटिया नेचर वाले लोगों तथा कामकाजी साथियों से परेशानी  रहने का डर मगर अदालती कामों में पक्ष सुदृढ़, शत्रु भी आपके समक्ष ठहर न सकेंगे। 26 शाम तक हल्की सोच वाले साथी आपके लिए मुश्किलें पैदा कर सकते हैं, इसलिए प्रो-एक्टिव रह कर उनके साथ डील करें, फिर 26 शाम से 28 अप्रैल तक कोर्ट-कचहरी के कामों के लिए आपकी भागदौड़ अच्छा रिजल्ट देगी, मान-सम्मान बना रहेगा, 29-30 अप्रैल को संतान के सहयोग के कारण आपकी कोई समस्या सुलझने के करीब पहुंच सकती है।
 
तुला
ध्यान रखें कि कारोबारी लेन-देन के कामों में आपकी कोई धन राशि न कहीं फंस जाए मगर मित्र सहयोगी साथ देंगे, जमीनी कामों के लिए आपकी भागदौड़ सकारात्मक नतीजा देगी। 26 अप्रैल  शाम तक न तो कारोबारी टूर करें और न ही कामकाजी काम बेध्यानी के साथ करें, मगर 26 अप्रैल शाम से 28 अप्रैल तक बड़े लोगों के सहयोगपूर्ण तथा स्पोर्टिव रुख के कारण दूसरों पर आपकी पैठ धाक बनी रहेगी, 29-30 अप्रैल को जायदादी तथा कोर्ट कचहरी के कामों के लिए सितारा बेहतर, हर तरह से सफलता मिलेगी।
 
वृश्चिक
मन अशांत परेशान रहेगा, तबीयत में तेजी भी रहेगी मगर पर्यटन अध्यापन, मैडिसन, डिजाइनिंग के काम के साथ जुड़े लोगों को अपने कामों में अच्छा लाभ मिलेगा।  26 शाम तक कारोबारी दशा अच्छी, वैसे मन गलत सोच के प्रभाव में जरूर रह सकता है, फिर 26 शाम से 28 अप्रैल तक धन लाभ के लिए बेहतर समय कारोबारी टूरिंग लाभप्रद, 29-30 अप्रैल को अपने कामों को निपटाने के लिए आप जो भागदौड़ करेंगे उसका सही नतीजा मिलेगा।
 
धनु
लोहा-मशीनरी, लोहे के कलपुर्जों का काम करने वालों के लिए सितारा लाभ वाला, यत्नों-प्रोग्रामों में कामयाबी मिलेगी मगर साढ़ेसाती के कारण किसी न किसी पेचीदगी तथा समस्या के साथ वास्ता रहेगा, एहतियात से रहें।  26 अप्रैल शाम तक धन-हानि, किसी धन राशि के फंसने तथा किसी पेचीदगी के जागने का डर, खर्च भी बेकंट्रोल से रहेंगे, मगर 26 अप्रैल शाम से 28 तक व्यापार तथा कामकाज के कामों की दशा ठीकठाक, 29 से 30 अप्रैल धन लाभ के लिए समय बेहतर, यत्न करने पर किसी कारोबारी प्रोग्राम में कुछ पेशकदमी होगी।
 
मकर
उलझनों-झमेलों से अपने आपको बचा कर रखें, मगर कारोबारी प्रोग्रामों में लाभ तथा आम तौर पर कामयाबी तथा इज्जत मान वाला सितारा अच्छा। 26 शाम तक व्यापार-कारोबार में लाभ, कामकाजी टूरिंग भी बेहतर रिजल्ट देगी, 26 अप्रैल शाम से 28 तक झमेलों-समस्याओं के उभरने, नुक्सान होने तथा खर्चों के बढऩे का डर, मगर 29-30 अप्रैल कारोबारी दशा अच्छी, कोशिशों तथा इरादों में कामयाबी मान यश की प्राप्ति।
 
कुंभ
सरकारी कामों में पेचीदगी के साथ वास्ता रहेगा इसलिए पूरी तैयारी के बगैर कोई काम हाथ में न लें, वैसे व्यापारिक तथा कामकाजी कामों के लिए आपकी भागदौड़ अच्छा नतीजा देगी। 26 अप्रैल शाम तक अफसरों के सख्त रुख के कारण किसी सरकारी काम के बिगडऩे का डर, अफसर आपकी बात बे-ध्यानी के साथ सुनेंगे, फिर 26 शाम से 28 तक सितारा आमदन तथा जनरल हालात को बेहतर रखने वाला, 29-30 अप्रैल को सितारा कमजोर, खर्च बढ़ेंगे किसी की जिम्मेदारी में भी न फंसें। 
 
मीन
राजकीय कामों में कामयाबी तथा इज्जत मान वाला ग्रह, कामकाजी कामों में धन लाभ मगर किसी न किसी रुकावट के साथ वास्ता रह सकता है।  26 अप्रैल शाम तक मन तथा बुद्धि गलत, बेकार कामों की तरफ भटकती तथा कोई बाधा, समस्या जागती रह सकती है। ध्यान से रहें, फिर 26 अप्रैल शाम से 28 अप्रैल तक सरकारी तथा गैर-सरकारी कामों के लिए आपकी दौड़ धूप बेहतर रिटर्न देगी, मान सम्मान भी बना रहेगा, 29 30 अप्रैल को धन लाभ , वाहनों की सेल-परचेज या उन्हें डैकोरेट करने का काम करने वालों को अपने कामों में अच्छा लाभ मिलेगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!