जानिए, इस सप्ताह के सितारे किन राशियों के जीवन में देंगे खुशी की दस्तक

Edited By ,Updated: 18 Sep, 2016 03:48 PM

weekly horoscope

मेष उलझनें उभरती सिमटती तो रह सकती हैं मगर पर्यटन, अध्यापन, फोटोग्राफी, एयर टिकटिंग, केटरिंग का काम करने वालों को अपने कामों में भरपूर लाभ

मेष

उलझनें उभरती सिमटती तो रह सकती हैं मगर पर्यटन, अध्यापन, फोटोग्राफी, एयर टिकटिंग, केटरिंग का काम करने वालों को अपने कामों में भरपूर लाभ मिलेगा, तबीयत में रंगीनी व जिंदादिली बढ़ेगी। 18 सितम्बर को धन-हानि तथा परेशानी का डर, मगर 19, 20 सितम्बर को व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी, यत्नों में विजय मिलेगी, मूड में खुशदिली रहेगी। 21-22 सितम्बर धन लाभ के लिए बेहतर दिन, कारोबारी टूरिंग अच्छा रिजल्ट देगी, फिर 23-24 सितम्बर को उत्साह, हिम्मत, यत्न शक्ति बनी रहेगी।

वृष

सितारा धन-लाभ, कारोबारी टूरिंग के लिए अच्छा, वैसे कोई प्रबल शत्रु टकराव के लिए आने-बहाने तलाशता रह सकता है। केतु की स्थिति सरकारी कामों को बिगाडऩे वाली है, एहतियात रखें। 18 सितम्बर को आमदन के लिए ग्रह अच्छा, 19-20 सितम्बर को उलझनों के कारण कोई न कोई पंगा जागृत रह सकता है इसलिए हर मोर्चा पर अलर्ट रहें। 21, 22 सितम्बर को कारोबारी दशा अच्छी, मूड में स्वच्छंदता रहेगी। 23-24 सितम्बर को व्यापार-कारोबार में लाभ, हर तरह से कदम बढ़त की तरफ रहेगा। 


मिथुन

सितारा सरकारी कामों को संवारने, इज्जत-मान देने तथा अर्थ दशा कंफर्टेबल रखने वाला मगर खर्चों के बढऩे, उलझनों तथा पंगों के उभरने का डर रहेगा। 18 सितम्बर को सफलता साथ देगी, प्रभाव-दबदबा बना रहेगा, 19-20 सितम्बर को कारोबारी कामों में लाभ, यत्न करने पर किसी कामकाजी यत्न में कोई पेचीदगी हटेगी। 21-22 सितम्बर को जायज कामों पर खर्च होगा, अपने आप को झमेलों से बचा कर रखें, फिर 23-24 सितम्बर को कामकाजी दशा सुखद, मन में सफर की चाहत रहेगी।


कर्क

कोर्ट-कचहरी के कामों में कामयाबी, कारोबारी मोर्चे पर कदम बढ़त की तरफ, आम तौर पर प्रभाव-दबदबा बना रहेगा मगर वीजा पासपोर्ट का काम करने वालों को हर कदम फूंक-फूंक कर रखना चाहिए।18 सितम्बर को आम हालात बेहतर, 19-20 सितम्बर को सरकारी तथा गैर-सरकारी कामों में कामयाबी मिलेगी, मान-यश की प्राप्ति, 21-22 सितम्बर को आमदन के लिए सितारा अच्छा, कारोबारी भागदौड़ अच्छा रिजल्ट देगी। फिर 23-24 सितम्बर को हर मोर्चा पर सचेत रहें, किसी की जिम्मेदारी में भी न फंसें।


सिंह

सितारा आमदन वाला, बड़े लोगों से मेल संपर्क तथा उनकी मदद से सफलता की राहें खुलेंगी, राजकीय कामों में भी बोलबाला बढ़ेगा, अफसर कंसिडरेट से रहेंगे।18 सितम्बर का दिन पेट के लिए ढीला, सफर न करें मगर 19-20 सितम्बर को उद्देश्य-मनोरथ हल होंगे, हर तरह से कदम बढ़त की तरफ, 21-22 सितम्बर को राज दरबार में जाने पर न सिर्फ आपके पक्ष की बेहतर सुनवाई होगी बल्कि कोई बाधा-मुश्किल भी हटेगी, 23-24 सितम्बर को समय धन लाभ वाला, कारोबारी मोर्चे पर बेहतरी होगी तथा कामयाबी मिलेगी।


कन्या

सेहत में कोई न कोई समस्या जागृत रहेगी, वैसे आमदन का सितारा अच्छा, कारोबारी टूरिंग, अच्छा रिजल्ट देगी, मगर घटिया लोगों से दूरी बनाए रखें। 18 सितम्बर को अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, सफलता साथ देगी। 19-20 सितम्बर को सेहत, खास कर पेट की संभाल रखनी चाहिए, नुक्सान-परेशानी का डर मगर 21, 22 सितम्बर को धार्मिक तथा सामाजिक कामों में ध्यान, यत्न करने पर योजनाबंदी कुछ आगे बढ़ेगी।23-24 सितम्बर को अफसरों के नर्म रुख के कारण सरकारी कामों में पैठ-दबदबा बना रहेगा।


तुला

सेहत के लिए ढीला सितारा थोड़ी-बहुत टैंशन-परेशानी रख सकता है, वैसे अर्थ दशा सुखद रहेगी, खुशदिल मूड के कारण आपको हर काम आसान दिखेगा। 18 सितम्बर को दुश्मनों की सरगर्मियां जारी रहेंगी इसलिए उनसे बचाव रखें, मगर 19-20 सितम्बर को कामकाजी दशा अच्छी, मन में सैर-सफर की चाहत रहेगी, अपने स्वच्छंद होते मन पर भी जब्त रखें, फिर 21, 22 सितम्बर को सेहत का ध्यान रखें, मौसम के एक्सपोइयर से भी बचाव रखें, 23-24 सितम्बर को आम हालात बेहतर, स्कीमें-प्रोग्राम मैच्योर होंगे।


वृश्चिक

सितारा सेहत को बिगाडने तथा दुश्मनों को उभारने वाला मगर कामकाजी दशा बेहतर, सफलता साथ देगी। साढ़ेसाती के कारण किसी न किसी झमेले के गले पडऩे का डर बना रहेगा। 18 सितम्बर को इरादों में सफलता मिलेगी, इज्जत-मान की प्राप्ति, 19-20 सितम्बर को न तो दुश्मनों को कमजोर समझें और न ही उनकी अनदेखी करें, मगर 21-22 सितम्बर को कामकाजी दशा बेहतर, दोनों पति-पत्नी एक-दूसरे के प्रति सॉफ्ट, सुहृदय तथा कंसिडरेट बने रहेंगे। 23-24 सितम्बर को सेहत के प्रति अटैंटिव रहने की जरूरत होगी।


धनु

जायदादी कामों के लिए सितारा बेहतर, अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी, मगर किसी प्रबल शत्रु के साथ टकराव का डर बना रह सकता है, सावधान रहें। 18 सितम्बर को जमीनी कामों में कामयाबी, 19-20 सितम्बर को उद्देश्य-मनोरथ हल होंगे, धार्मिक तथा सामाजिक कामों में ध्यान, हर तरह से बेहतरी होगी। 21-22 सितम्बर को किसी शक्तिशाली विरोधी के साथ टकराव से बचना ठीक रहेगा, फिर 23-24 सितम्बर को अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, प्रभाव-दबदबा बना रहेगा।


मकर

राजकीय कामों में कदम बढ़त की तरफ, अफसर अनुकूल तथा सहानुभूतिपूर्ण रुख रखेंगे, मगर शत्रुओं को कमजोर समझने की भूल नहीं  करनी चाहिए। 18 सितम्बर को कामकाजी भागदौड़ रहेगी। 19-20 सितम्बर को जमीनी कामों में कामयाबी, बड़े लोगों की मदद से बेहतरी की राहें खुलेंगी। 21-22 सितम्बर को संतान सहयोगी तथा सपोर्टिव रुख रखेगी, यत्न करने पर आपकी योजना कुछ आगे बढ़ेगी, 23-24 सितम्बर को शत्रु के कारण कोई न कोई समस्या जागृत रह सकती है, सावधानी रखें।


कुंभ

सितारा प्रबल, जमीनी तथा अदालती कामों में कदम बढ़त की तरफ, मगर पांव के फिसलने तथा सेहत के बिगडऩे का डर रहेगा, 18 सितम्बर को अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी, 19-20 सितम्बर को उत्साह, हिम्मत तथा यत्न शक्ति बनी रहेगी, आमतौर पर आप हावी-प्रभावी रहेंगे। 21-22 सितम्बर को कोर्ट-कचहरी में आपकी पैठ बढ़ेगी, जायदादी कामों के लिए आपकी भागदौड़ अच्छा रिटर्न देगी, फिर 23-24 सितम्बर को स्कीमें-प्रोग्राम सिरे चढ़ेंगे, आम हालात बेहतर रहेंगे।


मीन

कामकाजी मोर्चे पर बेहतरी, बड़े लोगों से मेल संपर्क सफल रहेगा मगर विरोधी उभरते-सिमटते रह सकते हैं इसलिए उन पर ज्यादा भरोसा न करें। 18 सितम्बर को कामकाजी दशा अच्छी, कारोबारी टूरिंग लाभप्रद, 19-20 सितम्बर को धन-लाभ वाले दिन, यत्न करने पर किसी नए कारोबारी प्रोग्राम में पेशकदमी होगी। 21-22 सितम्बर को मित्र सहयोगी सपोर्टिव रुख रखेंगे, बड़े लोग मेहरबान रहेंगे, फिर 23-24 सितम्बर को आम तौर पर सितारा कामयाबी तथा इज्जत-मान देने वाला। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!