‘स्टिंग दिखाने वाले चैनल को हरीश रावत ने करवाया बंद ’

Edited By ,Updated: 25 May, 2016 08:58 PM

harish rawato ff channel showing sting

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत पर उनके खिलाफ स्टिंग ऑपरेशन करने वाले निजी टेलिविजन चैनल ...

देहरादून : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत पर उनके खिलाफ स्टिंग ऑपरेशन करने वाले निजी टेलिविजन चैनल का प्रसारण बंद करवाने का आरोप लगाते हुए विपक्षी भाजपा ने आज कई स्थानों पर उनका पुतला फूंका। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने यहां जारी एक वक्तव्य में कहा, ‘‘कांग्रेस नेताओं को अपनी आलोचना सुनना बर्दाश्त नहीं है और वे इसके लिए किसी स्तर पर भी जा सकते हैं। आपातकाल के दिनों में कांग्रेस सरकार ने पहला हमला मीडिया पर किया था और प्रेस पर सेंसरशिप लागू कर दी। वर्तमान में भी कांग्रेस सरकार और उसके मुखिया हरीश रावत अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को एेन केन प्रकारेण कुचलने की कोशिश करते रहते हैं।’’   
 
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि टेलिविजन चैनल के प्रसारण को रुकवाने के मुख्यमंत्री रावत के इस प्रयास का भाजपा पुरजोर विरोध करती है और कांग्रेस सरकार की मीडिया को दबाने और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर आघात करने वाली किसी भी कार्रवाई के खिलाफ संघर्ष में भाजपा साथ खड़ी रहेगी।   हालांकि, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार सुरेंद्र अग्रवाल ने इस आरोप का जोरदार खंडन किया और कहा कि चुनी हुई सरकार गिराने की साजिश में विफल रहने के बाद अब भाजपा इस प्रकार की अफवाहें फैला रही है।   
 
कांग्रेस सरकार को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का पक्षधर बताते हुए कुमार ने कहा, ‘‘किसी भी टेलिविजन चैनल पर किसी प्रकार का कोई बैन नहीं लगाया गया है। हम प्रतिबंध के पक्षधर कभी नहीं रहे है और लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ के प्रति हमारा आदर व सम्मान है।’’ टेलीविजन चैनल के एक प्रतिनिधि ने यहां दावा किया कि स्टिंग आपरेशन मामले में कल मुख्यमंत्री रावत से सीबीआई की पूछताछ होने के बाद पूरे प्रदेश में ज्यादातर जगहों पर उनके चैनल का प्रसारण बंद करवा दिया गया लेकिन इस प्रयास की तीव्र प्रतिक्रिया होने पर आज दोपहर फिर प्रसारण बहाल कर दिया गया। देहरादून में महानगर भाजपा कार्यकर्ताआें ने परेड ग्राउंड के पास मुख्यमंत्री का पुतला फूंका तथा टेलिविजन चैनल का प्रसारण रोके जाने पर राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!