कारोबारी यात्रियों के लिए हयात पैलेस एक बेहतर विकल्प

  • कारोबारी यात्रियों के लिए हयात पैलेस एक बेहतर विकल्प
You Are HereTourism
Tuesday, February 10, 2015-12:14 PM

कारोबारी यात्रियों के लिए हयात ग्रुप आफ होटल्स का एक अंग हयात पैलेस एक बेहतर विकल्प के रूप में उभर कर सामने आया है। हयात पैलेस द्वारा हाल ही में भारत से मीडिया के एक दल को अपनी प्रापर्टीज का निरीक्षण करवाने के लिए दुबई बुलाया गया। 

प्रापर्टीज की जानकारी पत्रकारों को देते हुए हयात पैलेस, अलरीगा के महाप्रबंधक विशाल मेहरा ने बताया कि व्यापारिक कामकाज के लिए आने वाले लोगों के लिए हयात पैलेस में विशेष सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं। इसी तरह से लंबे समय के लिए छुट्टियां मनाने परिवारों के साथ आने वाले लोगों के लिए होटल में विशेष प्रबंध किए गए हैं। हयात पैलेस होटल में जो सुविधाएं उपलब्ध हैं वह अन्य में कारोबारियों को नहीं मिलेंगी।

उन्होंने बताया कि होटल में मेहमानों के लिए कई कमरों में किचन का निर्माण किया गया है जहां छुट्टियां मनाने हेतु आए लोग स्वयं ब्रेकफास्ट, लंच व डिनर तैयार कर सकते हैं। होटल में प्रत्येक व्यक्ति को मुफ्त कांटीनैंटल ब्रेकफास्ट दिया जाता है जिसमें विभिन्न प्रकार के खाद्य उत्पाद जैसे ताजे फलों का जूस, सीरियल्स, टोस्ट, कॉफी व अन्य वस्तुएं शामिल होती हैं। 

दुबई में 2006 में हयात पैलेस को शुरू किया गया था तथा प्रत्येक व्यक्ति को मुफ्त वाई-फाई की सुविधा दी जा रही है। दुबई एयरपोर्ट के निकट स्थित होटल में 24 घंटे चलने वाले जिम में अत्याधुनिक उपकरण रखे गए हैं। स्वीमिंग पूल में पूल बार बनाया गया है तथा अंडरग्राऊंड पार्किंग की सुविधाएं दी गई हैं। 

उन्होंने कहा कि होटल में 84 आकर्षक अपार्ट्मैंट्स बनाए गए हैं जहां लोग परिवारों के साथ रह सकते हैं। इनमें एक व 2 कमरे वाले अपार्टमैंट रखे गए हैं जो 55 से 140 वर्ग मीटर क्षेत्र में बने हुए हैं। होटल में कुल 210 कमरे बनाए गए हैं। प्रत्येक कमरे में मिनी रैफ्रीजरेटर रखा गया है तथा कॉडलैस टैलीफोन भी रखे गए हैं। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You