ये दुनिया की अजीबोगरीब एयरलाइंस, कहीं बिकनी डांस तो कहीं फ्री मसाज(pics)

Edited By ,Updated: 13 Jul, 2016 12:56 PM

weird airlines free massages somewhere far bikini dance

शुरूअात में तो हर किसी को किसी नई चीज पर भरोसा नहीं होता। लोगों के दिलों उस चीज को लेकर दुविधा बनी रहती...

शुरूअात में तो हर किसी को किसी नई चीज पर भरोसा नहीं होता। लोगों के दिलों उस चीज को लेकर दुविधा बनी रहती है जैसे बात करें अाज की टेकनॉलजी ने कितनी तर्की कर ली है लेकिन लोगों को इस पर विश्वास करने पर ज्यादा वक्त लगता है।इसी तरह जब पहले एयरलांइस शुरू हुई तब लोगों की इसको लेकर अलग-अलग सोच थी। कोई कहता कि इस पर बैठ कर हवा नहीं मिलती, तो किसी का कहना प्लैनक्रेश हो जाएगा। लोगो कि इन्हीं सोच को खत्म करने के लिए एयरलाइंन ने काफी बदलाव करके इनको घर की तरह बना दिया है, जहां हर कोई घर जैसा महसूस कर सकते है। अाइए जानते है इन एयरलाइंस के बारे में... 
 
1.ताइवान 
 
ताइवान की ताइवान ईवीए हेल्लों किट्टी नाम की एयरलाइंस के सभी सामान को थीम पर बनाया गया है,जिसमें चादर, तकियां, सीट, एयरलाइंस की बाहरी तस्वारे सभी को एक ही रंग दिया गया है। यहां तक खाना भी इसी के साथ मेच करके दिया ज-ाता है।
 
2.न्यूजीलैंड 
 
न्यूजीलैड की इस एयरलाइंस में कडल क्लास बेड का खास इंतजाम किया गया  । यहां पर अाप घर जैसे रह सकते है अाराम अौर साथ ही सफर का लुफ्त उठा सकते है।
 
3.माल्टा 
 
एयर माल्टा फ्लाइट की सबसे खास बात यह है कि यहां सफर कर रहे लोगों फ्री मसाज, स्पा हेयर मसाज की सुविधा दी गई है। 
 
4.वियतनाम
 
वियतनाम की कुछ एयरलाइंस में पैसेंजर को लुभाने के लिए बिकनी डांस पेश किया जाता है। हालांकि इस हद तक इसपर रोक भी लगाई गयी है लेकिन अभी भी कुछ एयर लाइंस में बिकनी डांस किया जाता है।
 
5. ब्रिटिश वर्जिन
 
अगर अाप लंदन से न्यूयार्क के वर्जिन अटलांटिक अपर -क्लास फ्लाइट में सफर करेंगे तो अापको खूबसूरत अार्ट गेलरी मिलेंगी, जिसको देखकर कब अापका सफर खत्म हो गया अापको पता ही नहीं चलेगा।
 

तो देखा इन एयरलाइंस ने लोगों को सफर को रोमांचक बनाने के लिए क्या-क्या किया है। इन सुविधाअों को उन्होनें लोगों के डर को खत्म करने के लिए शुरी किया है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!