स्वाति सिंह का मायावती पर पलटवार, राज्यपाल से की शिकायत

Edited By ,Updated: 24 Jul, 2016 07:04 PM

swati singh hit back at mayawati

बसपा प्रमुख मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोपित पूर्व भाजपा नेता दयाशंकर सिंह ...

लखनऊ: बसपा प्रमुख मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोपित पूर्व भाजपा नेता दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति ने रविवार को राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात करके उनसे इस घटना के विरोध में बसपा के प्रदर्शन के दौरान की गयी भद्दी बयानबाजी की शिकायत की। स्वाति ने बताया कि उन्होंने राज्यपाल से मुलाकात करके बसपा अध्यक्ष मायावती की ‘शह’ पर पार्टी महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी के नेतृत्व में दल के कार्यकर्ताआें की ‘करतूत’ की शिकायत की है। 
 
साथ ही उन्हें बसपा के विरोध प्रदर्शन की वीडियो सीडी भी उपलब्ध कराई है। उन्होंने बताया कि नाईक ने उन्हें वह सीडी देखने के बाद आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। स्वाति के मुताबिक उन्होंने राज्यपाल से कहा है कि उनके पति द्वारा मायावती के खिलाफ की गई टिप्पणी के विरोध में गत गुरुवार को बसपा के प्रदर्शन के दौरान पार्टी कार्यकर्ताआें ने उन्हें, उनकी सास तथा बेटी को इस मामले में घसीटते हुए घोर आपत्तिजनक नारेबाजी की। 
 
अगर मायावती अपने खिलाफ की गई टिप्पणी से आहत हैं तो दयाशंकर सिंह की मां, बेटी और बहू के लिए बसपा कार्यकर्ताआें द्वारा की गई अमर्यादित नारेबाजी भी कम चोट पहुंचाने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि मायावती ने उन पर भाजपा के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया है, जो सरासर गलत है। उन्होंने तो बस अपने, अपनी बेटी और सास के प्रति की गयी बेहूदा टिप्पणी की शिकायत मुकदमे के रूप में दर्ज कराई है।
 
स्वाति ने कहा, ‘‘मायावती अपने प्रति टिप्पणी करके माफी मांग लेेने वाले दयाशंकर सिंह की गिरफ्तारी के लिए गला फाड़ रही हैं, लेकिन क्या उन्होंने सिंह के परिवार की महिलाआें के प्रति घोर अपमानजनक टिप्पणी करने वाले अपने नेताआें और कार्यकर्ताआें के खिलाफ कार्रवाई की। कार्रवाई तो दूर, उन्होंने उन्हें कुछ कहा तक नहीं।’’ 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!