सर्च अभियान में 414 घरों की चैकिंग व 116 के काटे चालान

  • सर्च अभियान में 414 घरों की चैकिंग व 116 के काटे चालान
You Are HereUttrakhand
Monday, July 31, 2017-10:53 AM

देहरादून: पुलिस अधीक्षक नगर एवं क्षेत्राधिकारी नेहरू कालोनी के निर्देशन में प्रभारी के नेतृत्व में अपराध पर रोकथाम लगाने के लिए रिस्पना नदी के किनारे रहने वाले लोगों का गहन सत्यापन अभियान चलाया गया। अभियान के तहत 5 अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। जिसमें थाना नेहरू कालोनी थाने की पुलिस व पी.ए.सी. सहित कई अन्य पुलिस बल शामिल रहे।

सत्यापन अभियान के तहत चकसा नगर दीपनगर में रह रहे लोगों का सत्यापन किया गया। बाहर से आकर बिना सत्यापन के रह रहे लोगों के मकान मालिकों का सत्यापन अभियान के तहत पुलिस एक्ट धारा-83 के तहत चालान किए गए। चालान में अलग-अलग टीमों द्वारा कुल मिलाकर 414 घरों को चैक किया गया और 116 घरों के चालान काटकर 10 हजार रुपए प्रत्येक मकान मालिक के हिसाब से कुल 11 लाख 60 हजार रुपए जुर्माना वसूल किया गया।

पुलिस ने लोगों को सतर्क रहने एवं किराएदारों का सत्यापन कराने की हिदायत दी। किसी संदिग्ध व्यक्ति की सूचना मिलने या दिखाई देने पर पुलिस को तुरंत बताने के निर्देश दिए। लोगों को ऑनलाइन सत्यापन कराने के लिए जानकारी दी गई। सत्यापन के तहत पाया कि इस क्षेत्र में अधिकतर लोग बिहार, उत्तर प्रदेश एवं अन्य राज्यों के रहने वाले हैं। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You