एक ट्वीट को री-ट्वीट कर विवादों में घिरा अमेरिकी रक्षा मंत्रालय

Edited By Punjab Kesari,Updated: 17 Nov, 2017 01:43 PM

pentagon tweeted the comments of trump resignation

अमेरिकी रक्षा मंत्रालय पेंटागन एक ट्वीट को गलती से री-ट्वीट कर विवादों में घिर गए हैं। दरअसल पेंटागन ने एक्टिविस्ट के उस ट्वीट को रि-ट्वीट किया जिसमें उसने अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का इस्तीफा मांगा है। हैंडल से किए गए इस ट्वीट में ट्रंप से...

इंटरनेशनल डेस्क: अमेरिकी रक्षा मंत्रालय पेंटागन एक ट्वीट को गलती से री-ट्वीट कर विवादों में घिर गए हैं। दरअसल पेंटागन ने एक्टिविस्ट के उस ट्वीट को रि-ट्वीट किया जिसमें उसने अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का इस्तीफा मांगा है। हैंडल से किए गए इस ट्वीट में ट्रंप से मांग की गई थी कि वह खुद पर लगे सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों की वजह से अपने पद से इस्तीफ दे दें। ट्वीट में लिखा था कि  ट्रंप को व्हाइट हाउस छोड़ देना चाहिए क्योंकि उन पर कई आरोप लगे हुए हैं। ट्वीट में अमेरिका के उन बड़े नेताओं का जिक्र था जिनपर सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे हैं। 
PunjabKesari

रि-ट्वीट करने के बाद यह ट्वीट वायरल हो गया। हांलांकि पेंटागन ने कुछ ही देर बाद इसे डिलीट भी कर दिया था। पेंटागन के प्रवक्ता कर्नल रॉब मैनिंग ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि यह रि-ट्वीट एक ऑथराइज्ड ऑपरेटर की गलती की वजह से हुआ। इस ट्वीट को रि-ट्वीट पेंटागन के ट्वीटर हैंडल के आधिकारिक ऑपरेटर ने किया था और पेंटागन इसका समर्थन नहीं करता है। उन्होंने बताया कि ऑपरेटर ने तुरंत अपनी गलती को समझा और इसे डिलीट कर दिया। पिछले कुछ समय से पेंटागन कई बार गलती ट्वीट को रि-ट्वीट कर मुश्किल में फंस चुका है। हाल ही में पेंटागन ने एक ऐसे आर्टिकल को रि-ट्वीट कर दिया था जिसमें दावा किया गया था कि अमेरिका ने अपने परमाणु हथियारों के लिए एक सीक्रेट ठिकाना तैयार किया है। 
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!