इस मोटी लड़की ने किया अजब कारनामा, बन गई ऑनलाइन स्टार

Edited By ,Updated: 15 Jan, 2017 11:47 AM

an amerian fat girl lizzy  became star on social media

बैले डांस की जब भी बात होती है तो छरहरी काया वाली दुबली-पतली लड़कियों को ही याद किया जाता है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बेहद मोटी लड़की ने शानदार बैले डांस कर सबको चौंका दिया है...

वॉशिंगटन: बैले डांस की जब भी बात होती है तो छरहरी काया वाली दुबली-पतली लड़कियों को ही याद किया जाता है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बेहद मोटी लड़की ने शानदार बैले डांस कर सबको चौंका दिया है। अमरीका के Delaware में रहने वाली 15 साल की लिजी हॉवेल का वीडियो वायरल होने के बाद वो ऑनलाइन स्टार बन गई है। लिजी हॉवेल ओवरवेट होने के बाद भी गजब का कारनामा करती है।

अमरीकी प्रांत Delaware की  लिजी सोशल साइट्स पर अपने बैले डांस को लेकर काफी पॉपुलर हो रही है। लिजी स्टूडैंट है और सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियो अपलोड करती रहती है। वीडियो वायरल होने के बाद Lizzy के अब तक 22 हजार फॉलोअर्स बन गए हैं, वहीं अब तक 75 हजार लोग उसका वीडियो देख चुके हैं। लिजी 5 साल की उम्र से ही डांस करती आ रही है। इतना ही नहीं, डांस की वजह से  उसने खुद की बॉडी से प्यार करना भी सीख लिया।

बता दें कि लिजी इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर सहित कई अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर सक्रिय है, जहां पर उन्हें हजारों लोग फॉलो करते हैं। वह इन साइट्स पर अपने डांसिंग वीडियोज और फोटोज अपलोड करती है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।   


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!