दुष्‍कर्म के ठीक बाद युवती ने पोस्ट की अपनी तस्‍वीरें, लोग निकाल रहे हैं गालियां

Edited By ,Updated: 07 Jan, 2016 06:12 PM

rape raped woman shared pics

दुष्‍कर्म की शिकार हुई एक युवती ने खुद की फोटो अपलोड कर अपनी आपबीती सुनाई। दरअसल, यह युवती दुष्‍कर्म के खिलाफ सामाजिक जागरूकता फैलाने का काम कर रही थी।

केपटाउन: दुष्‍कर्म की शिकार हुई एक युवती ने खुद की फोटो अपलोड कर अपनी आपबीती सुनाई। दरअसल, यह युवती दुष्‍कर्म के खिलाफ सामाजिक जागरूकता फैलाने का काम कर रही थी। इस युवती ने दुष्‍कर्म के ठीक बाद ही अपनी तस्‍वीरें सोशल मीडिया में पोस्‍ट करते हुए यह जानकारी भी दी की कैसे उसके साथ दुष्‍कर्म हुआ।

 

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, 27 वर्षीय युवती अंबेर आमौर नवंबर में दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन शहर में अपनी कैंपेन 'स्‍टॉप रेप, एजुकेट' का प्रमोशन करने गई थी। यहां पर उसकी मुलाकात एक शकीर नाम के युवक से हुई जिसने युवती के साथ दुष्‍कर्म किया। हादसे के बाद युवती ने पूरी घटना और खुद की तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं। 

 

उसने अपनी पोस्‍ट में लिखा है कि मैं अपनी कैंपेन में दुष्‍कर्म पीड़िताओं से कहती हूं कि इसके खिलाफ आवाजा उठाओ और अब मुझे भी यही करना है। इसके लिए मेरा पहला कदम है दुष्‍कर्म के बाद की यह तस्‍वीरें और पूरी कहानी। उसने आगे लिखा है कि दो दिनों तक बीमार रहने के बाद मैं आज बाहर निकली और अपनी एक मित्र से मिलने होस्‍टल गई। वहां वो तो नहीं थी लेकिन एक लड़का मिला जिसका नाम शाकीर था। वो युवक उसके करीब आना चाहता था।

 

अंबेर ने लिखा है कि उसने पहले युवक को किस किया और जब लगा कि वो नशे में है तो वहां से होस्‍टल के उपरी हिस्‍से में अपनी दूसरी मित्र से मिलने चली गई। जहां शाकीर उसके पीछे आया। इस दौरान शाकीर ने मुझसे पूछा कि वो नहाने जा रहा है क्‍या मैं उसके साथ आना चाहूंगी। मैं दो दिन से बीमार थी और मेंरे होस्‍टल में गर्म पानी नहीं मिला था इसलिए मैं उसके साथ नहाने के लिए तैयार हो गई। जैसे ही हम शावर में पहुंचे उसने मुझसे दुष्‍कर्म करना शुरू कर दिया। इसके साथ ही उसने बाथरुम में खुद की तस्‍वीर शेयर की है।

 

लोगों ने उसके इस कदम को लेकर काफी नाराजगी व्‍यक्‍त की है और लिखा है कि वो अगर युवक को जानती नहीं थी तो उसके साथ शावर लेने के लिए कैसे तैयार हो गई। वहीं, अंबेर ने कहा कि उसके साथ पहले भी दुष्‍कर्म हुए हैं लेकिन दुष्‍कर्म से ज्‍यादा परेशान करने वाली चीज होती है दुष्‍कर्म के बाद की जांच। वो इन सब से गुजर चुकी है इसलिए लोगों को अवेयर करना चाहती है कि वो आगे आएं और अपनी आवाज उठाएं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!