बुकिंग के 2 घंटे के अंदर Volvo XC40 Recharge के सारे यूनिट्स हुए सोल्ड ऑउट

Edited By Akash sikarwar,Updated: 27 Jul, 2022 04:48 PM

all volvo xc40 recharge units sold out within 2 hours of booking

स्वीडन कार निर्माता द्वारा हाल 26 जुलाई को इंडिया में अपनी पहली ईवी को लॉन्च किया था। कंपनी ने लॉन्चिंग के साथ ही इसके लिए बुकिंग विंडो ओपन कर दी थी। बुकिंग विंडो खुलते ही 2 घंटे के अंदर ही कंपनी के भारत के लिए पेश किए गए सारे प्रोडक्स सोल्ड आउट हो...

ऑटो डेस्क: स्वीडन कार निर्माता द्वारा हाल 26 जुलाई को इंडिया में अपनी पहली ईवी को लॉन्च किया था। कंपनी ने लॉन्चिंग के साथ ही इसके लिए बुकिंग विंडो ओपन कर दी थी। बुकिंग विंडो खुलते ही 2 घंटे के अंदर ही कंपनी के भारत के लिए पेश किए गए सारे प्रोडक्स सोल्ड आउट हो गए हैं। जिसे देखते हुए लगता है आज के समय में इलेक्ट्रिक व्हीकल्स लोगों को ज़्यादा पसंद आ रहे है।

Volvo XC40 Recharge: First electric Volvo listed on website, price revealed  - Times of India

बता दे कि कंपनी ने भारत के लिए Volvo XC40 Recharge ईवी के 150 यूनिट्स की पेशकश की थी, जिन्हें बुकिंग ओपन होते ही ग्राहको का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। इस दौरान Volvo Car India के MD  ने बताया कि इन सभी यूनिट्स की डिलीवरी इस साल के अंत कर पूरी की जाएगी। इसके अलावा उन्होने कहा कि नई लॉन्च के शानदार प्रदर्शन को देखकर ऐसा लगता है कि ग्राहकों को वोल्वो की कार्स पर काफी भरोसा है।जानकारी के लिए बता दें कि वोल्वो को भारत में लोकली असेंबल किया गया था और इसकी शुरूआती कीमत 55.90 लाख रुपए रखी गई है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!