लॉन्च रेडी: Ola S1 Pro को टक्कर देने कल लॉन्च होने जा रहा है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर

Edited By Akash sikarwar,Updated: 18 Jul, 2022 03:21 PM

ather 450 x gen is going to be launched tomorrow to compete with ola s1 pro

गलुरु बेस्ड इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता एथर एनर्जी 19 जुलाई को मार्केट में एथर 450 X Gen 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने वाली है। जोकि कंपनी की फ्लैगशिप के तहत 3 जेनरेशन मॉडल होगा। कंपनी के अनुसार इस नए मॉडल को कई सारे अपडेट्स के साथ पेश किया जाएगा।

ऑटो डेस्क : बैंगलुरु बेस्ड इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता एथर एनर्जी 19 जुलाई को मार्केट में एथर 450 X Gen 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने वाली है। जोकि कंपनी की फ्लैगशिप के तहत 3 जेनरेशन मॉडल होगा। कंपनी के अनुसार इस नए मॉडल को कई सारे अपडेट्स के साथ पेश किया जाएगा।

बदलावों की बात करें तो इसमें पहले से बड़ा बैटरीपैक दिया जाएगा। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि बड़ा बैटरी पैक दिए जाने के कारण इसकी रेंज में भी बढ़ोतरी होगी। यानि कि अब इसे सिंगल चार्ज पर 30 किमी ज़्यादा रेंज प्राप्त की जा सकती है। बैटरी पैक के अलावा इसे 5 अलग- अलग ड्राइविंग मोड्स –wrap mode, sport mode, ride mode, smart eco mode और eco mode में पेश किया जाएगा।  

कंपनी इस अपकमिंग स्कूटर को की कीमत को लेकर कोई भी ऑफिशियल डिटेल्स तो शेयर नहीं की है,लेकिन अनुमान है कि इसकी कीमत 1.50 लाख रुपए  हो सकती है। इसके अलावा बाकी जानकारी के लिए फिलहाल लॉन्चिंग तक का इंतज़ार करना होगा।  

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!