BMW X3 फेसलिफ्ट के लिए बुकिंग्स हुई शुरू, Audi Q5 Facelift, Mercedes-Benz GLC, Land Rover से होगी टक्कर

Edited By Piyush Sharma,Updated: 13 Jan, 2022 04:16 PM

bookings open for bmw x3 facelift

जर्मन कार मेकर बीएमडब्ल्यू इंडिया में बहुत जल्द BMW X3 फेसलिफ्ट लॉन्च करने जा रही है। जिसके चलते कंपनी ने इस कार के लिए ऑफिशियली बुकिंग्स भी स्टार्ट कर दी हैं। वर्तमान समय BMW X3 केवल विदेशी बाजार में सेल के लिए अवेलेबल है, जिसे कंपनी द्वारा अपडेट...

ऑटो डेस्क: जर्मन कार मेकर बीएमडब्ल्यू इंडिया में बहुत जल्द BMW X3 फेसलिफ्ट लॉन्च करने जा रही है। जिसके चलते कंपनी ने इस कार के लिए ऑफिशियली बुकिंग्स भी स्टार्ट कर दी हैं। वर्तमान समय BMW X3 केवल विदेशी बाजार में सेल के लिए अवेलेबल है, जिसे कंपनी द्वारा अपडेट करके इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। आइए एक नज़र डालते  हैं इस फेसलिफ्ट के लिए बुकिंग प्रोसेस और बदलावों पर-    

ऑनलाइन और ऑफलाइन मोड में करवा सकते हैं बुकिंग-

सबसे पहले बात करें अगर बुकिंग तो ग्राहकों द्वारा इसे ऑनलाइन और नज़दीकी डीलरशिप्स पर जाकर बुक करवाया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी अपने ग्राहकों को इस फेसलिफ्ट की प्री-बुकिंग करवाने पर ग्राहकों को 20-इंच M अलॉय व्हील्स की पेशकश कर रही है।  

PunjabKesari

क्या होगा इस फेसलिफट मॉडल में-

जैसा कि पहले बताया गया है कि इंडियन मार्केट में लॉन्च से पहले इसमें मामूली बदलाव किए जाएंगे, इसके फ्रंट में बड़ी किडनी ग्रिल, नई एलईडी हेडलाइट्स, एक नया फ्रंट एप्रन, और खिड़की के चारों ओर एक एल्यूमीनियम फिनिश को शामिल किया गया है,जबकि इसके रियर में टेल-लाइट्स, एक रिप्रोफाइल्ड रियर बम्पर है और एग्जॉस्ट की पेशकश की गई है। वहीं दूसरी ओर इसके केबिन में एक नया 12.3-इंच का फ्री-स्टैंडिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक अपडेटेड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और सेंटर कंसोल में अपडेटेड स्विचगियर भी शामिल किया गया है।

2022 बीएमडब्ल्यू एक्स3 फेसलिफ्ट अपेक्षित पावरट्रेन-

एक्सटीरियर और इंटीरियर के अलावा इस फेसलिफ्ट के पावरट्रेन को भी बदालावों के साथ पेश किया गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 2.0-लीटर, टर्बो-पेट्रोल और टर्बो-डीजल इंजन और ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम के साथ पेश किया जा सकता है।

PunjabKesari

2022 BMW X3 फेसलिफ्ट कीमत और राइवल्स-

बात करें राइवल्स की तो BMW X3 फेसलिफ्ट का मुकाबला हाल ही में लॉन्च हुई Audi Q5 फेसलिफ्ट, Mercedes-Benz GLC,Land Rover डिस्कवरी स्पोर्ट और वोल्वो एक्ससी60, से होगी। वही इसकी कीमत को लेकर भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, पर अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत 55 लाख से 70 लाख रुपए के बीच होगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!