यूके में BSA ब्रांड पेश करेगी Classic Legends, रॉयल इनफील्ड से होगा मुकाबला

Edited By Akash sikarwar,Updated: 27 Nov, 2021 03:44 PM

classic legends introduce bsa brand in uk

महिंद्रा के स्वामित्व वाली क्लासिक लीजेंड्स जल्द ही यूके में बीएसए ब्रांड पेश करेगी। आपको बता दें कि BSA ब्रांड के यूके में बड़े पैमाने पर फैंस हैं। कंपनी यूके में भारत में जावा मोटरसाइकिल्स के साथ हासिल की गई सफलता को दोहराना चाहती हैं।

ऑटो डेस्क। महिंद्रा के स्वामित्व वाली क्लासिक लीजेंड्स जल्द ही यूके में बीएसए ब्रांड पेश करेगी। आपको बता दें कि BSA ब्रांड के यूके में बड़े पैमाने पर फैंस हैं। कंपनी यूके में भारत में जावा मोटरसाइकिल्स के साथ हासिल की गई सफलता को दोहराना चाहती हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि यूके, यूरोप और अन्य ग्लोबल मार्केट में इस दिग्गज मोटरसाइकिल ब्रांड की वापसी पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।
PunjabKesari
बीएसए मोटरसाइकिल अपने पुराने आकर्षण को बरकरार रखने के लिए रेट्रो स्टाइल पर ध्यान केंद्रित करेगी। इसमें राउंड हेडलैंप, टियर-ड्रॉप शेप्ड फ्यूल टैंक, फ्लैट और वाइड हैंडलबार और ब्रॉड फ्रंट और रियर फेंडर जैसे फीचर्स होने की उम्मीद है। कुछ वेरिएंट्स को बेहतर रेट्रो अनुभव के लिए स्पोक व्हील्स से लैस किया जा सकता है। हेडलैंप, फ्यूल टैंक, एग्जॉस्ट पाइप और इंजन केसिंग जैसे हिस्सों पर क्रोम के जेंटल उपयोग की उम्मीद की जा सकती है। रेट्रो लुक देने के लिए ब्लैक-आउट थीम में यूनिक वेरिएंट पेश किए जा सकते हैं।
PunjabKesari
ब्लैक-आउट थीम के साथ यूज होने वाली नियो-रेट्रो स्टाइल खूबसूरत बाइक्स में गिनी होती है। इसका एक अच्छा उदाहरण जावा पेराक है, जो अलग-अलग टेस्ट और प्रीफ्रेंस के साथ बड़ी ऑडिएंस को अट्रैक्ट करता है। बीएसए पेट्रोल और इलेक्ट्रिक दोनों तरह की मोटरसाइकिल बनाने का प्लान कर रही है। पहली बीएसए मोटरसाइकिल पेट्रोल से चलने वाली हो सकती है, जो 650cc मोटर से लैस है। राइवल्स की बात करें तो यह रॉयल एनफील्ड 650 ट्विंस होंगे जो कई ग्लोबल मार्केट्स में पॉपुलर च्वॉइस बनकर उभरे हैं। बीएसए मोटरसाइकिलों को कंपनी के मिडलैंड्स स्थित प्लांट में मैन्युफैक्चर किया जाएगा। कंपनी ऑक्सफ़ोर्डशायर के बैनबरी में एक टैक्निकल और डिज़ाइन सेंटर भी स्थापित करेगी।
PunjabKesari
बीएसए इलेक्ट्रिक रेंज को अगले साल पेश किया जा सकता है। क्लासिक लीजेंड्स को रिसर्च और डेवलेपमेंट सेंटर स्थापित करने के लिए यूके सरकार से £4.6 मिलियन ( लगभग INR 46 करोड़) का अनुदान मिला है। यह फैसिलिटी स्पेशली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल डेवलेप करने पर फोकस होगी। बीएसए के लिए इलेक्ट्रिक सेगमेंट पर ध्यान देना अब जरूरी हो गया है, क्योंकि कई यूरोपीय देश एग्रैसिवली इलेक्ट्रिक इकोसिस्टम में पूरी तरह से बदलाव का लक्ष्य बना रहे हैं। बीएसए मोटरसाइकिल को फिलहाल भारत में लॉन्च करने की संभावना नहीं है। इसका एक प्रमुख कारण यह है कि ब्रांड की यूके में सफलता की बेहतर संभावना है, जहां मोटरसाइकिल्स का प्रोडक्शन किया गया और पॉपुलैरिटी हासिल की। दूसरा कारण कानूनी है, जिसमें भारतीय बाजार में बीएसए पहले से ही काम कर रही है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!