खुशखबरी: Tata की इन कार्स पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

Edited By Akash sikarwar,Updated: 10 Aug, 2022 10:56 AM

good news these tata cars are getting huge discounts

टाटा मोटर्स ने हाल ही में अपने लाइनअप में मौजूद कुछ मॉडल्स पर भारी डिस्काउंट देने का ऐलान किया है। यह डिस्काउंट कंपनी कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कार्पोरेट डिस्काउंट के रुप में देगी। और यह ऑफर टाटा हैरियर, टाटा टिआगो और टिगॉर जैसे मॉडल्स पर दिए...

ऑटो डेस्क: टाटा मोटर्स ने हाल ही में अपने लाइनअप में मौजूद कुछ मॉडल्स पर भारी डिस्काउंट देने का ऐलान किया है। यह डिस्काउंट कंपनी कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कार्पोरेट डिस्काउंट के रुप में देगी। और यह ऑफर टाटा हैरियर, टाटा टिआगो और टिगॉर जैसे मॉडल्स पर दिए जाएंगे। आइए डिटेल में जानते हैं कि टाटा मोटर्स कौन से मॉडल कितने रुपए का डिस्काउंट देने वाली है।

Tata Harrier - Check Harrier Images, Variants, Features, Specs, Car Review

Tata Harrier-
टाटा मोटर्स अपनी पॉपुलर एसयूवी  पर कुल 45,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। जिसमें 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। यह ऑफर टाटा हैरियर के सभी वेरिएंट्स के लिए मान्य है।

Tata Safari Price - Images, Colours & Reviews - CarWale

Tata Safari-
कंपनी की दूसरी पॉपुलर एसयूवी टाटा सफारी पर 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया गया है। इसके अलावा इस 7-सीटर एसयूवी के लिए कोई अन्य डिस्काउंट नही दिया जा रहा है।

Tata Tigor Price (August Offers!), Images, Review & Colours

Tata Tigor-
टाटा टिगॉर पर वेरिएंट के आधार पर 23,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसमें Tata Tigor  के XE और XM वेरिएंट पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और XZ वेरिएंट पर 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट शामिल है। इसके अलावा टिगॉर के सभी वेरिएंट्स पर 3000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जाएगा।  

Tata Tiago Price - Images, Colours & Reviews - CarWale

Tata Tiago-
टाटा टियागो भारतीय बाजार के लिए टाटा की एंट्री-लेवल पेशकश है और टिगोर के समान, वेरिएंट के आधार पर, 23,000 रुपये की छूट दी गई है। यानि की इसके XE, XM और XT वेरिएंट पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया गया है, जबकि XZ ट्रिम पर 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट की पेशकश की गई है। इसके अलावा 3,000 रूपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया गया है।

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!