लॉन्च से पहले grand vitara ने हासिल की बंपर बुकिंग्स, महज 30 दिनों के अंदर बुक कर डाले इतने यूनिट्स

Edited By Akash sikarwar,Updated: 13 Aug, 2022 10:54 AM

grand vitara receives bumper bookings before launch

मारुति सुजुकी ने हाल ही में अपनी नई Maruti Suzuki Grand Vitara को इंडियन मार्केट में पेश किया था। जिसकी कीमत के बारे में खुलासा कंपनी अगले महीने करने वाली है। लेकिन मारुति ने इसकी ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले 11 जुलाई से इसके लिए प्री-बुकिंग्स करना...

ऑटो डेस्क: मारुति सुजुकी ने हाल ही में अपनी नई Maruti Suzuki Grand Vitara को इंडियन मार्केट में पेश किया था। जिसकी कीमत के बारे में खुलासा कंपनी अगले महीने करने वाली है। लेकिन मारुति ने इसकी ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले 11 जुलाई से इसके लिए प्री-बुकिंग्स करना स्टार्ट कर दिया था। जिसके बाद से इसे भारतीय ग्राहकों का जबरदस्त साथ मिल रहा है।

कंपनी ने महज 30 दिनों में ही नई ग्रैंड विटारा के लिए 33,000 बुकिग्स हासिल कर ली थी। जिसे देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि नई ग्रैंड विटारा के हर दिन औसतन 1000 यूनिट्स बुक किए जा रहे हैं। जिसमें अब तक हुई कुल बुकिंग्स में से 46% हिस्सा इसके हाइब्रिड वैरिएंट का है।

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा 2 पेट्रोल इंजन के साथ आएगी। इनमें 1.5 Intelligent Electric Hybrid और 1.5 K-Series Mild Hybrid शामिल हैं। Grand Vitara का कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में Kia Seltos, Hyundai Creta, Volkswagen Taigun, Skoda Kushaq, MG Astor और Toyota Urban Cruiser Hyryder जैसी गाड़ियों को टक्कर देगी।

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!