नवरात्रों के मौके पर हीरो मोटोकार्प का ग्राहकों को खास तोहफा, कंपनी दे रही है13500 रूपए का डिस्काउंट

Edited By Radhika,Updated: 27 Sep, 2022 01:12 PM

hero motocorp s special gift to the customers on the occasion of navratras

देश में फेस्टिव सीजन की शुरूआत के साथ ही दो पहिया वाहन निर्माताओं से लेकर कार निर्माताओं द्वारा अपने प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश की जा रही है। इसी तर्ज पर चलते हुए देश की बड़ी दो पहिया वाहन निर्माता हीरो मोटोकार्प ने इस नवरात्रि नया...

ऑटो डेस्क:देश में फेस्टिव सीजन की शुरूआत के साथ ही दो पहिया वाहन निर्माताओं से लेकर कार निर्माताओं द्वारा अपने प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश की जा रही है। इसी तर्ज पर चलते हुए देश की बड़ी दो पहिया वाहन निर्माता हीरो मोटोकार्प ने इस नवरात्रि नया कैंपेन शुरू किया है। कंपनी ने इस कैंपेन को GIFT (ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट) का नाम दिया है। इस कैंपेन के तहत ग्राहकों को हीरो कंपनी के वाहन खरीदने पर 13500 रुपए के डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। इसके अलावा 5000 रुपए का एक्सचेंज बोनस, 3000रुपए का कैश डिस्काउंट, अभी खरीदने पर 2023 में पेमेंट और 0% इंट्रस्ट रेट पर फाइनेंस जैसे ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

PunjabKesari

सीमित समय तक ही अवेलेबल होगा ऑफर-

कंपनी ने इस कैंपेन की शुरूआत 26 सिबंतर से कर दी है। यह ऑफर केवल 5 अक्टूबर तक ही मान्य होंगे। इस समय के दौरान ग्राहक उपरोक्त किसी भी ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

<>

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!