50 वीं ऐनिवर्सरी के मौके पर कावासाकी करने जा रही स्पेशल एडिशन लॉन्च

Edited By Akash sikarwar, Updated: 22 Jan, 2022 12:10 PM

kawasaki going to launch special edition on the occasion of 50th anniversary

Kawasaki देश में बहुत जल्द Z650RS 50वीं ऐनिवर्सरी एडिशन लॉन्च करने जा रही है, जिसका खुलासा कंपनी के सोशल मीडिया द्वारा किया गया है। इससे पहले मौजूदा समय में इंडियन मार्केट में Z650RS सेल के लिए अवेलेबल है और इस प्रकार यह देश में पेश किया जाने वाला...

ऑटो डेस्क: Kawasaki देश में बहुत जल्द Z650RS 50वीं ऐनिवर्सरी एडिशन लॉन्च करने जा रही है, जिसका खुलासा कंपनी ने सोशल मीडिया द्वारा किया है। इससे पहले मौजूदा समय में इंडियन मार्केट में Z650RS सेल के लिए अवेलेबल है और इस प्रकार यह देश में पेश किया जाने वाला एक स्पेशल एडिशन होगी जिसे 50 वी वर्षगांठ के मौके पर लॉन्च किया जाएगा।  

साथ ही यह भी बता दें कि Z900RS का एनिवर्सरी एडिशन फिलहाल इंटरनेशनल मार्केट में सेल के लिए उपलब्ध है। भारत में कावासाकी के इस 50 वीं वर्षगांठ एडिशन मोटरसाइकिलों को एक लिमेटिड संख्या पेश किए जाने का अनुमान है।  

PunjabKesari

अगर बात करें बदलवों की तो सबसे बड़ा बदलाव इसकी कलर स्कीम में किया जाएगा यानि इसमें एक स्पेशल 'फायरक्रैकर रेड' पेंट स्कीम शामिल की जाएगी। इसके अलावा इसे डुअल-टोन कलर स्कीम डुअल-टोन, रेड और ब्लैक पेंट पेश किया जाएगा। और यदि इसकी ऑवर-ऑल स्टाइलिंग को देखा जाए तो इसमें गोल्डन रिम्स का उपयोग किया गया है।  

इसके विपरीत पावरट्रेन में बदलाव न किए जाने की संभावना है। यानि की इसमें मौजूदा मोटरसाइकिल की तरह ही बीएस 6-अनुपालन 649cc, पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया जाएगा, जो 8,000rpm पर 67.3bhp की पावर और 6,700rpm पर 64Nm के पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है।

कीमत के मामले में अनुमान है कि स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले बदलाव किए जाएंगे और इसकी अनुमानित कीमत लगभग 7 लाख रुपए हो सकती है।

 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Rajasthan Royals

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 27 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!