Kawasaki Versys Motorbike 1000 से उठा पर्दा, मिलेंगे ये फीचर्स

Edited By Piyush Sharma,Updated: 07 Oct, 2021 07:57 PM

kawasaki ver motorbike 1000 unveils these features will be available

जापान की दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी कावासाकी ने नई अपडेटेड वर्सेस 1000 एडवेंचर (Versys ADV) मोटरसाइकिल से पर्दा उठा दिया है। यह बाइक तीन वैरिएंट स्टैंडर्ड, एस और एसई में उपलब्ध है, और इस प्रीमियम टू-व्हीलर का डिज़ाइन देखने में काफी अग्रसिव है।

ऑटो डेस्क : जापान की दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी कावासाकी ने नई अपडेटेड वर्सेस 1000 एडवेंचर (Versys ADV) मोटरसाइकिल से पर्दा उठा दिया है। यह बाइक तीन वैरिएंट स्टैंडर्ड, एस और एसई में उपलब्ध है, और इस प्रीमियम टू-व्हीलर का डिज़ाइन देखने में काफी अग्रसिव है। खास बात यह रही कि मॉडल को अपडेट करने के साथ कंपनी ने इसके बेस वैरिएंट की भी बाजार में वापसी की है, जो कई खास फीचर्स से लैस है। यूके में 2022 Kawasaki Versys 1000 एडवेंचर टूरिंग मोटरबाइक की शुरुआती कीमत £10,399 (लगभग 10.5 लाख रुपये) है। वहीं भारत में इसकी लॉन्च पर बात करें तो कंपनी प्रीमियम टू-व्हीलर को अगले साल भारत में लॉन्च कर सकती है, जो पूरी तरह से निर्मित (CBU) इकाई के रूप में भारत में आएगी। वहीं यह भारतीय मार्केट में डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी4 ( Ducati Multistarda V4) जैसी अन्य पूर्ण एडवेंचर बाइक्स को टक्कर देगी।

नई कावासाकी वर्सेज 1000 में मस्कुलर बोनट, फेयरिंग-माउंटेड कॉर्नरिंग लाइट्स, पिलर ग्रैब रेल के साथ स्प्लिट-स्टाइल सीट्स, स्टब्बी एग्जॉस्ट और उभरी हुई विंडस्क्रीन दी गई है। इसके अलावा इसमें एक पूर्ण-एलईडी सेटअप, एक टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और ब्लैक-आउट एलॉय व्हील शामिल हैं। बताते चलें, कि Kawasaki के नए Versys मॉडल का वजन 253 किग्रा है, और इसकी ईंधन कैपेसिटी 21 लीटर की है। इस बाइक में 1,043cc के फोर इनलाइन इंजन का उपयोग किया गया है, जो अधिकतम 118.3hp की पावर और 102Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस मोटर को कंपनी ने 6-स्पीड गियरबॉक्स और बाई- डायरेक्शनल क्विकशिफ्टर से जोड़ा है। इसके साथ ही इसके आगे और पीछे के दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक शामिल है। बतौर फीचर्स के साथ कॉर्नरिंग ABS, क्रूज़ कंट्रोल और सड़कों पर बेहतर हैंडलिंग के लिए ट्रैक्शन कंट्रोल दिया गया है।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!