किआ ने आज से स्टार्ट की अपकमिंग Carens के लिए बुकिंग

Edited By Piyush Sharma,Updated: 14 Jan, 2022 12:39 PM

kia has started booking for the upcoming carens from today

Kia इंडिया में अपनी अपकमिंग एमपीवी कैरेंस को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह है। लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने 14 जनवरी यानि आज से इस अपकमिंग कैरेंस के लिए ऑफिशियली प्री-लॉन्च बुकिंग्स करना स्टार्ट कर दी हैं। इस एमपीवी को कंपनी के वेबसाइट या डीलरशिप के...

ऑटो डेस्क: Kia इंडिया में अपनी अपकमिंग एमपीवी Carens को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह है। लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने 14 जनवरी यानि आज से इस अपकमिंग Carens के लिए ऑफिशियली प्री-लॉन्च बुकिंग्स करना स्टार्ट कर दी हैं। इस एमपीवी को कंपनी के वेबसाइट या डीलरशिप के माध्यम से बुक करवाया जा सकता है और बुकिंग के लिए टोकन अमाउंट 25,000 रुपए का रखा गया है। बात करें अगर लॉन्चिंग की तो इस साल की पहली तिमाही में लॉन्च किया जाएगा।

PunjabKesari

किआ कैरेंस को 5 ट्रिम्स- प्रीमियम, प्रेस्टीज, प्रेस्टीज प्लस, लक्ज़री और लक्ज़री प्लस में पेश किया जाएगा। वहीं कॉन्फिग्रेशन के मामले में यह 6 और 7 सीटर लेआउट में अवेलेबल होगी।

फीचर्स के मामले में भी यह कार काफी बढ़िया साबित होगी। इसके इंटीरियर में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो, ऐप्पल कारप्ले, 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक, बोस साउंड सिस्टम, एक डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले , 64-रंग की एंबिऐंट लाइटिंग, वेंटिलेटिड फ्रंट सीट्स और एक इलेक्ट्रिक सनरूफ को शामिल किया गया है। कंपनी द्वारा ग्राहकों की सुविधा के साथ –साथ सेफ्टी का भी पूरा धयान रखा गया है, जिसके चलते इसमें कई सारे सेफ्टी फीचर्स - 6 एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, हिल होल्ड/डिसेंट कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और ऑल-व्हील डिस्क ब्रेक को शामिल किया गया हैं।

PunjabKesari

वहीं दूसरी और बात करें पावरट्रेन की तो यह एमपीवी 3 इंजन ऑप्शंस में -1.5-लीटर पेट्रोल, 1.4-लीटर टर्बो-पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल में अवेलेबल होगी।  

PunjabKesari

2022 की पहली तिमाही में यह एमपीवी सेल के लिए अवेलेबल होगी, जिसकी शुरुआती कीमत लगभग 14 लाख रुपए की हो सकती है। लॉन्चिंग के बाद इसका मुकाबला Maruti Suzuki XL6, Mahindra Marazzo, Mahindra XUV700, Tata Safari, MG Hector Plus और हुंडई अल्काजर के चुनिंदा ट्रिम्स से होगा।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!