Kia Seltos के सभी वेरिएंट्स में मिलेंगे 6-एयरबैग्स

Edited By Akash sikarwar,Updated: 01 Aug, 2022 03:07 PM

kia seltos will get 6 airbags in all variants

Kia India ने मिडसाइज़ सेगमेंट में मौजूद सेल्टॉस को एक नए अपडेट के साथ पेश किया है। यह अपडेट सेफ्टी फीचर के मामले में किया गया है। फीचर अपडेट के मामले में कंपनी का कहना है कि सेल्टॉस के सभी वेरिएंट्स में 6 एयरबैग्स दिए जाएंगे, जिसके चलते इसकी कीमतों...

ऑटो डेस्क: Kia India ने मिडसाइज़ सेगमेंट में मौजूद सेल्टॉस को एक नए अपडेट के साथ पेश किया है। यह अपडेट सेफ्टी फीचर के मामले में किया गया है। फीचर अपडेट के मामले में कंपनी का कहना है कि सेल्टॉस के सभी वेरिएंट्स में 6 एयरबैग्स दिए जाएंगे, जिसके चलते इसकी कीमतों में 30,000 रुपए का इज़ाफा होगा।

Kia Carens Price - Images, Colours & Reviews - CarWale

किआ ने साल 2022 की शुरूआत में अपनी 3-रो एमपीवी को लॉन्च किया था। जोकि कंपनी का एकमात्र ऐसा मॉडल था, जिसमें 6-एयरबैग्स की पेशकश की गई थी। इससे पहले सेल्टॉस के बेस वेरिएंट में 4-एयरबैग दिए गए थे। जबकि सेल्टॉस के टॉप-स्पेक एचटीएक्स+, एक्स-लाइन, और जीटीएक्स (ओ) और जीटीएक्स+ (जीटी लाइन) वेरिएंट्स पर ही केवल 6 एयरबैग्स की पेशकश की गई थी।

Kia Seltos Now Gets Equipped With 6 Airbags As Standard; Sonet To Follow  The Lead Too?

इसके अलावा सेल्टॉस को लेकर ऐसी खबर आ रही है कि कंपनी बहुत जल्द सेल्टॉस फेसलिफ्ट को लॉन्च करने वाली है, जिसमें स्टैंडर्ड तौर पर 6 एयरबैग दिए जाएंगे। इतना ही नही इसमें अपडेटेड एक्सटीरियर और इंटीरियर और कई सारे अपडेटेड फीचर लिस्ट को शामिल किया जाएगा।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!