महंगी हुई Kia Sonet, जानिए क्या होगी नई कीमत

Edited By Akash sikarwar,Updated: 04 Aug, 2022 03:47 PM

kia sonet becomes expensive know what will be the new price

Kia ने इंडिया में अपने ग्राहकों को एक बार फिर से झटका दिया है। जिसका सीधा असर ग्राहकों की जेब पर होने वाला है। बता दें कि Kia ने अपने लाइनअप में मौजूद कॉम्पैक्ट एसयूवी Sonet की कीमतों को एक बार फिर से बढ़ा दिया है।

ऑटो डेस्क: Kia ने इंडिया में अपने ग्राहकों को एक बार फिर से झटका दिया है। जिसका सीधा असर ग्राहकों की जेब पर होने वाला है। बता दें कि Kia ने अपने लाइनअप में मौजूद कॉम्पैक्ट एसयूवी Sonet की कीमतों को एक बार फिर से बढ़ा दिया है। हालांकि इससे पहले भी इस साल की शुरुआत में भी सॉनेट की कीमतों को बढ़ाया गया था।

Kia Sonet Price - Images, Colours & Reviews - CarWale

वेरिएंट वाइज़ अगर कीमत बढ़ोतरी की बात करें तो कंपनी ने HTE की कीमत में 34,000 रुपए की बढ़ोतरी की है, जबकि अन्य वेरिएंट्स- HTK, HTK+, HTX, HTX+, GTX+  के मूल्यों को 10,000 से 16,000 रुपए तक ही बढ़ाया गया है।

Kia Sonet 1.2 HTE On Road Price (Petrol), Features & Specs, Images

जानकारी के लिए बता दें कि किआ ने साल 2020 में Sonet के अपडेटेड वर्जन को लॉन्च किया था, जिसमें कई सारे फीचर्स जैसे- साइड एयरबैग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, हिल-असिस्ट कंट्रोल और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल आदि शामिल किए गए थे। इसके अलावा Sonet में 3 इंजन ऑप्शन दिए गए हैं।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!