इस बड़ी खराबी के चलते मारुति ने ग्रैंड विटारा के 11,000 से ज़्यादा यूनिट्स किए रिकॉल

Edited By Radhika,Updated: 24 Jan, 2023 11:11 AM

maruti recalls over 11 000 units of the grand vitara due to this major defect

भारत की सबसे बड़ी वाहन निर्माता मारुति सुजुकी ने 23 जनवरी (सोमवार) को अपनी पापुलर एसयूवी ग्रैंड विटारा के 11,000 से ज्यादा यूनिट्स को रिकॉल किया है। निर्माता द्वारा कुल 11,177 यूनिट्स को रिकॉल किया गया है।

ऑटो डेस्क: भारत की सबसे बड़ी वाहन निर्माता मारुति सुजुकी ने 23 जनवरी (सोमवार) को अपनी पापुलर एसयूवी ग्रैंड विटारा के 11,000 से ज्यादा यूनिट्स को रिकॉल किया है। निर्माता द्वारा कुल 11,177 यूनिट्स को रिकॉल किया गया है,जिनका प्रोडक्शन 8 अगस्त से 15 नवंबर को बीच हुआ है। इन एसयूवीस को वापिस बुलाने के पीछे का कारण रियर सीट माउंटिंग ब्रैकेट में आए फॉल्ट को बताया जा रहा है।

PunjabKesari

कार निर्माता के अनुसार जिन ग्राहकों ने अगस्त 8 से लेकर नवंबर 15 के बीच प्रोड्यूस हुई ग्रैंड विटारा के यूनिट्स को खरीदा है उन्हें बहुत जल्द रिकॉल नोटिस दिया जाएगा। "मारुति सुजुकी ने सोमवार को एक रेग्युलेटरी फाइलिंग में कहा कि ऐसा संदेह है कि रियर सीट बेल्ट माउंटिंग ब्रैकेट्स में संभावित खराबी है, जो दुर्लभ मामलों में लंबे समय में इसकी कार्यक्षमता को प्रभावित कर सकता है।"

PunjabKesari

ऐसा पहली बारी नहीं हुआ कि कंपनी ने ग्रैंड विटारा को वापिस बुलाया है, इससे पहले भी निर्माता ने एयरबैग में खराबी के चलते कई सारे मॉडल्स को रिकॉल किया था, जिसमें ग्रैंड विटारा ,ऑल्टो के 10, ब्रेज़ा, बलेनो, एसप्रेसो और ईको शामिल है।  

 

 

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!